Bhadohi News: विजय मिश्रा के बेटे विष्णु के ठिकाने से मिला था AK 47, आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज
Advertisement

Bhadohi News: विजय मिश्रा के बेटे विष्णु के ठिकाने से मिला था AK 47, आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज

Bhadohi News: भदोही में विजय मिश्रा (Former MLA Vijay Mishra) के बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) के पेट्रोल पंप से असलहों का जखीरा बरामद हुआ था. इस मामले में आज विष्णु मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

 

फाइल फोटो.

रमेश चंद्र मौर्य/भदोही: भदोही जनपद में पूर्व विधायक विजय मिश्रा (Former MLA Vijay Mishra) के बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) के ठिकाने से गुरुवार को एके-47 राइफल, एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए थे. इस मामले में पुलिस ने विष्णु मिश्रा के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. इसके साथ जांच की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है. वहीं, 13 साल पहले मिर्जापुर से पुलिसकर्मी से AK47 राइफल की लूट हुई थी उस प्रकरण को जोड़कर भी जांच की जा रही है. 

पुलिस ने गुरुवार को विष्णु मिश्रा को रिमांड पर लेकर की पूछताछ 
गौरतलब है कि पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को पुलिस ने कल रिमांड पर लिया था. पुलिस का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर बंद पड़े पेट्रोल पंप से भारी मात्रा में असलहे बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप जो बंद पड़ा था, उसका संचालन कुछ समय पहले तक विधायक विजय मिश्रा द्वारा ही किया जाता रहा है.  

13 साल पुराने मुकदमे से जुड़ रहा कनेक्शन
वहीं, पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि 13 साल पहले मिर्जापुर में एक पुलिसकर्मी से एके-47 राइफल की लूट हुई थी. उस प्रकरण से जोड़कर भी जांच आगे बढ़ाई जा रही है. मिर्जापुर लूट मामले से भदोही से बरामद राइफल का कोई कनेक्शन है या नहीं इसकी जांच की जा रही है. वहीं, पुलिस ने बताया कि भदोही में यह राइफल कैसे पहुंची और अगर इसका प्रयोग हुआ है तो किन-किन घटनाओं में हुआ है. इस पहलू पर भी कई टीमें कर पड़ताल में जुटी हैं. 

यह भी पढ़ें- UP Electricity New Rates: आज से नई दरें लागू हुईं, बिल आएगा कम और आमजन को राहत

 

बहन ने की सीबीआई जांच की मांग 
आपको बता दें कि विष्णु मिश्रा पर विभिन्न थानों में 8 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, पूर्व विधायक के बेटे के ठिकाने से असलहे बरामद होने के मामला पर विष्णु मिश्र की बहन रीमा पांडेय ने सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि उनके भाई और पिता को गलत तरह से फंसाया जा रहा है. 

विष्णु मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं वाराणसी की रहने वाली एक सिंगर ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इन मामलों में पूर्व विधायक का बेटा काफी समय से फरार चल रहा था, जिसको एसटीएफ ने पुणे से गिरफ्तार किया था. विष्णु पर एक लाख के इनाम घोषित था.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: जहांगीराबाद एक्सईन अशर्फी लाल सस्पेंड, 250 किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

5 August History: देखें 5 अगस्त के दिन इतिहास में क्या-क्या प्रमुख घटनाएं हुई

Trending news