Meerut:कॉल सेंटर के जरिए नौकरी तलाश रहें हैं तो सावधान, मेरठ पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

Meerut:कॉल सेंटर के जरिए नौकरी तलाश रहें हैं तो सावधान, मेरठ पुलिस ने किया खुलासा

मेरठ पुलिस ने नौकरी के सपने दिखाकर लोगों को ठगी करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है. ये वारदात लोगों को ऐसे ठगों से दूर रहने के लिए सतर्क करती है. 

Meerut:कॉल सेंटर के जरिए नौकरी तलाश रहें हैं तो सावधान, मेरठ पुलिस ने किया खुलासा

पारस गोयल/मेरठ : अगर आप नौकरी की तलाश में वेबसाइट या कॉल सेंटर के माध्यम से अप्लाई कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए. मेरठ पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी का ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. ठगी की दुकान चलाे वाले ये शातिर बदमाश बेरोजगारों को मोटी सैलरी के सुनहरे सपने दिखाकर चूना लगाते थे. एसटीएफ और मेरठ पुलिस ने कॉल सेंटर पर छापा मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्जी कॉल सेंटर से ठगी की दुकान
पूरा मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के मंगल पांडे नगर का है. जहां ठगे गए लोगों की शिकायत के आधार पर एसटीएफ और मेरठ पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया. इसी सूचना पर छापेमारी करते हुए फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ कर दिया और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाला है यह गिरोह अब तक हजारों लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है. यह गिरोह नौकरी का झांसा देकर पहले खाते में मोटी रकम डलवाता है.  
यह भी पढ़ें: बैंक से सोना ले उड़े चोर, 8 फीट गहरी सुरंग बनाकर की वारदात

गिरोह के सदस्यों से पूछताछ जारी
पुलिस ने छापेमारी के दौरान लैपटॉप कंप्यूटर और मोबाइल भी बरामद किए हैं. मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह के मुताबिक पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि अब तक यह गिरोह कितने लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है और अब तक कितनी रकम उनके द्वारा ठगी जा चुकी है.

Nasal Vaccine: नाक से क्यों दी जाएगी वैक्सीन? कितनी है असरदार? और कैसे करेगी काम? जानिए सारे सवालों का जवाब

Trending news