Baghpat Crime: गलत हरकतों से तंग आकर छोटे भाई ने कराई थी हत्या, मामला जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Baghpat Crime: गलत हरकतों से तंग आकर छोटे भाई ने कराई थी हत्या, मामला जान हो जाएंगे हैरान

UP News: बागपत गलत हरकतों ओर मारपीट से तंग आकर छोटे भाई ने हत्या कराई थी. सुपारी किलर और मृतक के छोटे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Baghpat Crime: गलत हरकतों से तंग आकर छोटे भाई ने कराई थी हत्या, मामला जान हो जाएंगे हैरान

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी बानपत में चार दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दरअसल, गंदी हरकतों और बेवजह मारपीट करने से परेशान होकर उसके छोटे भाई ने ही डेढ़ लाख रूपये की सुपारी देकर हत्या कराई थी. फिलहाल, पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले सुपारी किलर और मृतक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए दो तमंचे, एक मोटरसाइकिल बरामद की है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

UP Weather Update: यूपी में बढ़ती गर्मी के बीच आसमान में बादलों की आवाजाही, जानें लखनऊ-नोएडा से गोरखपुर तक का हाल

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला 
दरअसल, आपको बता दें कि ये मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है, जहां मलकपुर गांव में 4 अप्रेल की रात को 12 वीं कक्षा के छात्र यश को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. उसका शव गांव के ही बाहर रजवाहे के पुल के किनारे पड़ा मिला था. इसकी सूचना मिलने के बाद मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस वारदात की तफतीश शुरू कर दी. पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए, मृतक के भाई और सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामले में एएसपी बागपत ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी बागपत मनीष कुमार मिश्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यश की हत्या उसके ही छोटे भाई वंश ने डेढ़ लाख रूपये की सुपारी देकर कराई थी. वंश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका बड़ा भाई यश उनके साथ गलत करता था. साथ ही बेवजह मारपीट भी करता था. इससे वह काफी परेशान था. वंश ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कराने के लिए योजना बनाकर मुजफ्फरनगर के रहने वाले बदमाश भगत को डेढ़ लाख रूपये की सुपारी दी थी. इसके बाद 4 अप्रेल की रात को भगत और वंश मृतक यश को घर से बुलाकर लाए और गांव के बाहर नहर की पटरी पर बैठकर पहले शराब पिया. इसके बाद यश को नशा होने पर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.

Balrampur Accident: बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

फिलहाल, पुलिस ने सुपारी किलर भगत निवासी गांव इटावा जनपद मुजफ्फरनगर और मृतक के भाई वंश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, 2 युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. वहीं, पकड़े गए अभियुक्तों के पास से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए दोनों तमंचे और एक मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई है. 

Trending news