Bageshwar Dham Katha in Noida: ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम का 7 दिन का दिव्य दरबार लगेगा, सपा का विरोध
Advertisement

Bageshwar Dham Katha in Noida: ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम का 7 दिन का दिव्य दरबार लगेगा, सपा का विरोध

Bageshwar Dham Darbar in Noida : गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में 10 से 16 जुलाई तक बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र शास्‍त्री का ऐतिहासिक दरबार लगने जा रहा है. धीरेंद्र शास्‍त्री के 7 दिवसीय दरबार में देश के कोने-कोने से लाखों की संख्‍या में भक्‍त आएंगे.

Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र शास्‍त्री ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं. यहां 7 दिवसीय कथा को लेकर उनका कार्यक्रम तय हो गया है. इसको लेकर आयोजकों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इससे पहले सपा धीरेंद्र शास्‍त्री के कार्यक्रम का विरोध कर रही थी. 

10 से 16 जुलाई तक होगी कथा 
जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में 10 से 16 जुलाई तक बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र शास्‍त्री का ऐतिहासिक दरबार लगने जा रहा है. कार्यक्रम का आयोजन अमृत कल्‍याण सेवा ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है. अमृत कल्‍याण सेवा ट्रस्ट का अनुमान है कि धीरेंद्र शास्‍त्री के 7 दिवसीय दरबार में देश के कोने-कोने से लाखों की संख्‍या में भक्‍त आएंगे. गर्मी का ध्‍यान में रखते हुए आयोजकों ने अब तक सबसे बड़ा पंडाल लगाने का दावा किया है. 

भक्‍तों के ठहरने खाने की फ्री व्‍यवस्‍था 
साथ ही दूर-दूर से आने वाले भक्‍तों के लिए ठहरने और खाने-पीने की निशुल्‍क व्‍यवस्‍था की गई है. कार्यक्रम स्‍थल पर पार्किंग को लेकर भी व्‍यवस्‍था की जा रही है. आयोजकों द्वारा कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई है.  

गलत तरीके से कुछ संगठन कर रहे विरोध 
बता दें कि पिछले दिनों पं. धीरेंद्र शास्‍त्री के ग्रेटर नोएडा में दरबार लगाने का कुछ संगठनों ने विरोध किया जा रहा है. इसमें सपा भी शामिल है. आयोजकों का कहना है कि धीरेंद्र शास्‍त्री के आगमन को लेकर विरोध करना गलत है. 

यह है तय कार्यक्रम 
धीरेंद्र शास्‍त्री का यह कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा के जेतपुर मेट्रो डिपो के पास होना तय हुआ है. कलश यात्रा 9 जुलाई 2023 को सुबह आठ बजे से निकाली जाएगी. वहीं, कथा प्रवचन 10 जुलाई से 16 जुलाई तक शाम चार बजे से शुरू होगी. 12 जुलाई को सुबह 10 बजे महादिव्य-दरबार का आयोजन होगा. 

WATCH: देखें 22 से 28 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news