Jaunpur News: 500 साल पहले हिन्दू एकत्रित नहीं हुए, तब मंदिर तोड़कर बना दी गई बाबरी मस्जिद: प्रवीण तोगड़िया
Advertisement

Jaunpur News: 500 साल पहले हिन्दू एकत्रित नहीं हुए, तब मंदिर तोड़कर बना दी गई बाबरी मस्जिद: प्रवीण तोगड़िया

UP News: जौनपुर के टीडी इण्टर कालेज में राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि 500 साल पहले हिन्दू एकत्रित नहीं हुए थे. तब मन्दिर तोड़कर बाबरी मस्जिद बना दी गई.

Jaunpur News: 500 साल पहले हिन्दू एकत्रित नहीं हुए, तब मंदिर तोड़कर बना दी गई बाबरी मस्जिद: प्रवीण तोगड़िया

अजीत सिंह/जौनपुर: उच्चतम न्यायालय यानी सुप्रीम कोर्ट के सुप्रीम आदेश के पर राम नगरी अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण तेजी से चल रहा है. इन सबके बीच यूपी की सियासत में दोबारा बाबरी मस्जिद का जिन्न चिराग से निकाला जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने हिंदुओं को एकत्रित होने का संदेश देते हुए बाबरी मस्जिद का जिक्र किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आज से लगभग 5 सौ साल पहले एकत्रित नहीं हुए थे हिन्दू
यूपी के जौनपुर में प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि आज से लगभग 5 सौ साल पहले हिन्दू एकत्रित नहीं हुए थे, तो मन्दिर तोड़कर बाबरी मस्जिद बना दिया गया. उन्होंने कहा कि आज हिन्दू एकत्रित हो गए हैं तो दोबारा मन्दिर का निर्माण कराया जा रहा है. आज जो हिन्दू इस धरती पर हैं, ये वही हिन्दू हैं, जिनके पूर्वजों ने मुगलों के सामने घुटने टेक कर इस्लाम धर्म नहीं अपनाया था. दरअसल, ये बातें बीते शनिवार को टीडी इण्टर कालेज में आयोजित हिन्दू रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम में अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कही.

राममंदिर को तोड़कर पुनः मस्जिद बना दिया जाएगा: प्रवीण तोगड़िया
आपको बता दें कि कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जब भी हिन्दू एकत्रित हुए हैं, तो इतिहास बना दिया है. इसका प्रमाण ये रहा कि कई मुगलों को इसी धरती पर नेस्तनाबूत कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने वीर हिन्दू, विजेता हिन्दू, समृद्ध हिन्दू, संगठित हिन्दू, सुरक्षित हिन्दू के साथ सम्मानयुक्त हिन्दू का नारा दिया. नारे के साथ ही उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से इसे साकार करने का संकल्प भी दिलाया. वहीं, जनसंख्या कानून को लेकर उन्होंने कहा कि यदि जनसंख्या कानून नहीं बना तो, आने वाले समय मे फिर राममंदिर को तोड़कर पुनः मस्जिद बना दिया जाएगा.

Trending news