बागेश्वर धाम ने महाराष्ट्र से भरी हिन्दू राष्ट्र की हुंकार, विरोधियों को खुलकर ललकारा
Advertisement

बागेश्वर धाम ने महाराष्ट्र से भरी हिन्दू राष्ट्र की हुंकार, विरोधियों को खुलकर ललकारा

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कथावचक धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर अपने विरोधियों को ललकारा है. मुंबई में आयोजित दरबार में उन्होंने कहा कि उन्हे अपनी शक्ति का किसी को भी प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है.

बागेश्वर धाम ने महाराष्ट्र से भरी हिन्दू राष्ट्र की हुंकार, विरोधियों को खुलकर ललकारा

बागेश्वर धाम : अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कथावचक धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर अपने विरोधियों को ललकारा है. मुंबई में आयोजित दरबार में उन्होंने कहा कि उन्हे अपनी शक्ति का किसी को भी प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है. जिस भी कसी को उनकी शक्ति का प्रमाण चाहिए वो उनके दरबार में आ सकता है. 

Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा

 

विरोधियों को ललकारा 
बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री ने अपने विरोधियों को ललकारते हुए कहा कि जिसे भी खुजली है, वह उनके पास चला आए. वे उसकी खुजली पर मरहम लगाकर उसे दूर कर देंगे. उन्होंने अपने विरोधियों को चेतावनी देते हुए बोला कि उन्हे किसी को भी प्रमाण देने की जरूरत नहीं है. 

Agra: ताज की शान में गुस्ताखी करने वालों को नहीं बख्शेगी रेलवे, जानिए पूरा मामला

 

पहले मेरे भक्तों से निपट लें विरोधी 
धीरेंद्र शास्त्री ने भरे दरबार में अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले तो वो मेरे भक्तों से निपट लें.हमारे दरबार का तो पूरा भारत दीवाना है.  हम लोगों को जगा कर उन्हे सनातन से जोड़ने का काम कर रहे हैं और जोड़कर रहेंगे. 

सीता-राम के साथ लगाए शिवाजी के जयकारे
कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने सीतारम के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी के जयकारे लगाए. कथा सुनाने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने पंडाल में आए भक्तजनों से कहा कि यदि कोई हमारा विरोध करे तो आप लोग अपना मन छोटा न करें. 

विरोधियों दिया अपना साधुवाद 
कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने अपने विरोधियों को भी साधुवाद देते हुए तंज कसा है.वह बोले हम यदि यहां रुक जाए तो धर्म विरोधियों की छुट्टी करवा देंगे. उन्होंने कहा की भारत हिन्दू राष्ट्र जरूर बनेगा. जो उनका विरोध कर रहे हैं, वह उनके पास आकर अर्जी लगाएं. वह एक-एक दाग बताएंगे. उन्होंने कहा कि जिसे उनमें पाखंड नजर आता है, वह उनके सामने आए. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. 

घर के एक बच्चा राम के नाम देने की अपील 
धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से घर का एक बच्चा राम के लिए देने की अपील की. उन्होंने कहा कि राम और सनातन के लिए बच्चे को समर्पित कर दें.  उन्होंने आगे कहा कि वह अपने लिए नहीं बल्कि, आने वाली पीढ़ी के लिए बोल रहे हैं. ताकि कोई मंदिर पर पत्थर ना फेंक सके

Watch: नवरात्रि से चमकेगा इन 4 राशिवालों की किस्मत का सितारा, मां दुर्गा की होगी विशेष कृपा

Trending news