Umesh Pal murder update: माफिया अतीक के भाई अशरफ को जेल में पहुंचाई जाती थी चिकन बिरयानी, आरिफ अब खोलेगा हत्याकांड के राज
Advertisement

Umesh Pal murder update: माफिया अतीक के भाई अशरफ को जेल में पहुंचाई जाती थी चिकन बिरयानी, आरिफ अब खोलेगा हत्याकांड के राज

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े एक-एक तार को पुलिस जोड़ने में जुटी है. इस सिलसिले में माफिया अतीक अहदम के भाई और पूर्व विधायक अशरफ अहमद को जेल में चिकन बिरयानी पहुंचाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया. सवाल है कि क्या इस साजिश के तार अतीक के भाई से जुड़ रहे हैं.

Umesh Pal murder update: माफिया अतीक के भाई अशरफ को जेल में पहुंचाई जाती थी चिकन बिरयानी, आरिफ अब खोलेगा हत्याकांड के राज

बरेली : उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक अशरफ अहमद को जेल में अवैध तरीके से खाना पहुंचाने वाले आरिफ को अरेस्ट किया गया है. इससे पहले उप जेलर और सिपाही समेत कई लोगों को पहले ही बरेली पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. अशरफ अहमद को पीलीभीत के रहने वाले आरिफ की दुकान की चिकन बिरयानी का बहुत शौकीन था. उसे जब भी चिकन बिरयानी खाने का मन करता आरिफ चिकन बिरयानी जेल में लेकर जाता था. बताया जा रहा है कि कई बार जेल में अशरफ की फरमाइश पर बिरयानी के अलावा खाने-पीने के दूसरे सामान भी पहुंचाए जाते थे. पुलिस ने लल्ला गद्दी से पूछताछ के बाद अशरफ को गैर कानूनी तरीके से मदद करने के आरोप में आरिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जेल में की सेटिंग
पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गैरकानूनी तरीके से जेल में बंद अशरफ अहमद को बिरयानी पहुंचाई जाती थी. इसके अलावा कुछ खाने-पीने के सामान भी सलाखों के पीछे पहुंचाने की व्यवस्था बनाई गई थी. गैर कानूनी तरीके से इसे अंजाम देने के लिए उन्होंने जेल में सेटिंग कर ली थी. मामला सामने आने के बाद इस पूरे मामले में उप जेलर, सिपाही समेत कई लोगों को पहले ही बरेली पुलिस गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल चुकी है.साथ ही पुलिस लल्ला गद्दी और उनके साथी आरिफ को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है. 

यह भी पढ़ेंUmesh Pal hatyakand : अतीक का राइटहैंड बल्ली पंडित गिरफ्तार, कोर्ट में सरेंडर की फिराक में कई आरोपी

पुलिस कर रही पूछताछ
एसपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक लल्ला गद्दी और उनके साथी आरिफ को पुलिस रिमांड पर लेकर तीन दिन तक पूछताछ करेगी. इसके बाद अपराध की कड़ियों को जोड़ा जाएगा. इस मामले के तह तक पहुंचेगी. पुलिस को उम्मीद है कि आरिफ और लल्ला गद्दी के जरिए कई अन्य लोगों तक पहुंचने में मदद मिल सकती है.

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े तार
एसपी सिटी का कहना है कि पीलीभीत से पकड़े गए आरोपी आरिफ को यह बात पता थी कि उसकी आईडी पर जेल में मुलाकात कराई जा रही है. 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी.इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों पर केस दर्ज किया गया है.

Watch: मारपीट के आरोप में केस दर्ज होने पर करौली बाबा ने दी सफाई, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news