Shaista Parveen: 'माफिया' घोषित हुई डॉन अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, FIR में पुलिस ने लिखा-अपने साथ रखती थी शूटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1685261

Shaista Parveen: 'माफिया' घोषित हुई डॉन अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, FIR में पुलिस ने लिखा-अपने साथ रखती थी शूटर

Shaista Parveen:  पुलिस ने शाइस्ता के बारे में कहा है कि वह बदमाशों को पनाह देती थी... पुलिस को पता चला है कि जब अतीक और अशरफ जेल चले गए, तो इनके अवैध धंधों को शाइस्ता ने ही संभाला... इस काम में उसका बेटा असद भी साथ देता था...अब डॉन अतीक की पत्नी को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है...

Atiq Murder Case

Shaista Parveen: प्रयागराज हत्याकांड (Prayagraj Hatyakand) में उत्तर प्रदेश पुलिस हर रोज नए खुलासे कर रही है. माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है. यूपी के प्रयागराज जिले में दर्ज एक एफआईआर में उसे माफिया बताया गया है. पुलिस ने अपनी FIR में शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को माफिया अपराधी लिखा है. FIR में यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है. 

अपने साथ शूटर रखती थी शाइस्ता
यह प्राथमिकी 2 मई, 2023 को दर्ज की गई थी, जिसमें यह भी कहा गया कि वह अपने पास एक शूटर भी रखती है. उमेश पाल शूट आउट केस (Umesh Pal Shootout Case) में नामजद आरोपी और पांच लाख रुपये के इनामी साबिर (Sabir) को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है. ऐसी चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है. दूसरी तरफ प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली से पूछताछ के लिए उसे कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. अली को कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी.

धूमनगंज थाने में 2 मई को FIR
प्रयागराज के धूमनगंज थाने (Dhoomanganj Thana) के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एक FIR दर्ज कराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर पर ठहरी थी.  उसके घर में छापेमारी की कारर्वाई के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को शाइस्ता प्रयागराज में आतिन जफर के घर पर रुकी हुई थी. 

अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच तेज, उमेश पाल मर्डर केस में FSL की टीम ने किया एनकाउंटर की जगह सीन रिक्रिएशन

गुड्डू मुस्लिम पहुंचा था कौशांबी
हत्याकांड के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) कौशांबी पहुंचा था. माफिया अतीक के करीबी के फॉर्म हाउस पर वह दो दिन रुका था. दो दिन रुकने के बाद  बमबाज गुड्डू मुस्लिम कौशांबी से निकला था. गुड्डू मुस्लिम को कौशांबी में अतीक के करीबी ने असलहे भी उपलब्ध कराए थे. पुलिस और एसटीएफ को जांच पड़ताल के दौरान ये जानकारी मिली थी. कौशांबी निवासी माफिया अतीक के करीबी की तलाश में पुलिस जांच में जुटी है.

गुड्डू ने यहां पर ली थी पनाह
उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम ने कई दिनों तक कौशांबी के अवधन गांव में गुड्डू मुस्लिम छिपा रहा था . फार्म हाउस में गुड्डू मुस्लिम कई दिनों तक रुका था .यह फार्म हाउस अतीक अहमद के बेहद करीबी शमीम और नसीम का बताया जा रहा है .शमीम और नसीम दोनों सगे भाई हैं. राजू पाल मर्डर केस के 18 सालों तक फरार आरोपी को अब्दुल कवि ने गुड्डू मुस्लिम को हथियार भी मुहैया कराया था. पुलिस और पीएसी ने यहां छापेमारी की थी. हालांकि पुलिस की छापेमारी से पहले ही गुड्डू मुस्लिम वहां से भाग गया था. पुलिस की छापेमारी के बाद से फार्म हाउस के मालिक शमीम और नसीम भी लगातार फरार हैं.  पुलिस इनकी तलाश कर रही है .अवधन गांव कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में है.

Lucknow: अतीक की हत्या के बाद मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी, चार अलग-अलग नंबरों से कॉल, FIR दर्ज

WATCH: कब है संकष्ठी चतुर्थी, जानें व्रत का महत्व और पूजा का शुभ मुहूर्त

 

Trending news