अतीक की हत्या के अगले दिन प्रयागराज आई थी शाइस्ता परवीन, करना चाहती थी शौहर का आखिरी दीदार
Advertisement

अतीक की हत्या के अगले दिन प्रयागराज आई थी शाइस्ता परवीन, करना चाहती थी शौहर का आखिरी दीदार

Atiq Murder Case: माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ  की हत्या की खबर मिलने के बाद शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) प्रयागराज (Prayagraj) आई थी.  सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता के साथ उमेश पाल हत्याकांड का शूटर साबिर भी था. दोनों अतीक को एक बार देखना चाहते थे.  

 

अतीक की हत्या के अगले दिन प्रयागराज आई थी शाइस्ता परवीन, करना चाहती थी शौहर का आखिरी दीदार

Atiq Ahmed Murder Case: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.  अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन चोरी-छिपे अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए प्रयागराज आई थी. वो अतीक की हत्या के बाद आखिरी बार उसको देखना चाहती थी. लेकिन पुलिस के कड़े पहरे की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाई. अतीक की हत्या के अगले दिन शाइस्ता खुल्दाबाद पहुंची थी. वह करीबी जफरउल्लाह के घर पर ठहरी थी. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार है.

अतीक के जनाजे में शामिल होना चाहती थी शाइस्ता
सूत्रों का दावा है कि अतीक अहमद की हत्या के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन 16 अप्रैल को प्रयागराज आई थी. शाइस्ता अपने पति अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए अतीक के वफादार जफरुल्लाह के खुल्दाबाद स्थित घर पर ठहरी थी. उसके साथ उमेश पाल हत्याकांड का ही 5 लाख का इनामी साबिर भी था. पुलिस को जब तक भनक लगती तब तक दोनों वहां से निकल गए थे. इसका खुलासा जफरुल्लाह के बेटे अतींन जफर ने किया है.

कब्रिस्तान जाने की फिराक में थी शाइस्ता
शाइस्ता परवीन कुछ बुर्कानशीं महिलाओं के साथ कसारी-मसारी कब्रिस्तान जाने की फिराक में थी. पुलिस प्रशासन की ओर से जिस तरह से  री कब्रिस्तान के आसपास पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया उसके बाद शाइस्ता को अपना इरादा बदलना पड़ा था.

शाइस्ता ने तीन प्रॉपर्टी डीलर से किया था संपर्क
अतीक और अशरफ हत्याकांड के बाद शाइस्ता ने प्रयागराज में ठहरने का इंतजाम करने को लेकर शाइस्ता ने तीन प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क किया था. शाइस्ता ने गुर्गों के जरिए प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क किया था.
कार्रवाई की जद में आने की आशंका को देखते हुए प्रॉपर्टी डीलर ने अतीक के गुर्गों से बातचीत नहीं की थी. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस और एसटीएफ को अहम सुराग मिले. तीनों प्रॉपर्टी डीलर माफिया अतीक के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं. पुलिस जल्द ही तीनों प्रॉपर्टी डीलर से भी शाइस्ता परवीन को लेकर पूछताछ कर सकती है.

अतीक की फाइल बंद
प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को अगवा कर देवरिया जेल ले जाने और मारपीट कर 45 करोड़ रुपये की संपत्ति के कागज पर हस्ताक्षर कराने के मामले में अदालत ने अभियुक्त अतीक अहमद की मृत्यु रिपोर्ट सम्मिट होने के बाद अतीक की फाइल बंद कर दी है.

चार्जशीट अदालत में दायर
चित्रकूट जिला जेल में माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निकहत बानो की मुलाकात करवाने के मामले में चार्जशीट अदालत में दायर की गई है.  850 पेज की चार्जशीट में जेल अफसरों से लेकर कर्मचारियों तक की करतूतें दर्ज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधीक्षक ने 13 महीने 10 दिन तक अपने खाते से वेतन ही नहीं निकाला था.

कॉल्विन हॉस्पिटल पहुंची न्यायिक जांच आयोग की टीम
शुक्रवार को न्यायिक जांच आयोग की टीम कॉल्विन हॉस्पिटल पहुंची. हत्याकांड की जगह और घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जानकारी ली. अतीक और अशरफ के अलावा शूटरों की दूरी की मैपिंग की गई. जांच आयोग की टीम ने वैज्ञानिक आधार पर मौके से जरूरी साक्ष्य भी जुटाए. हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस एके त्रिपाठी, रिटायर्ड आईपीएस सुबोध कुमार सिंह और रिटायर्ड जज ब्रजेश कुमार सोनी की 3 सदस्य टीम जांच के लिए पहुंची थी.गौरतलब हो कि 15 अप्रैल को माफिया ब्रदर्स की गोली मारकर हत्या हुई थी.

16 मई को अगली सुनवाई
मोहित जायसवाल अपहरण केस में स्पेशल जज वेस्ट की कोर्ट में अब 16 मई को अगली सुनवाई होगी. अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर अहमद और अतीक अहमद अपहरण केस के मुख्य आरोपी हैं. वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए उमर अहमद की पेशी हुई. उमर के वकील ने जेल में बंद उमर से मुलाकात करने के लिए कोर्ट से आदेश मांगा था.

UP Sanskrit Board Topper: यूपी संस्कृत बोर्ड में चंदौली के मुस्लिम लड़के ने किया टॉप, 12वीं में पाए 80.57 फीसदी अंक

और पढ़ें-  Etawah: इटावा में जमकर बरसे मंत्री नंद गोपाल नंदी, सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

 

 

Trending news