Umesh Pal Murder Update: अतीक का बेटा अली खोलेगा उमेश पाल हत्याकांड का हर राज, पुलिस करेगी पूछताछ
Advertisement

Umesh Pal Murder Update: अतीक का बेटा अली खोलेगा उमेश पाल हत्याकांड का हर राज, पुलिस करेगी पूछताछ

Umesh Pal Murder Update: क्या नैनी जेल से रची गई उमेश पाल हत्याकांड की साजिश? ये वह सवाल है जिसका जवाब इस समय यूपी एसटीएफ और पुलिस तलाश रही हैं. इस सिलसिले में जल्द ही अतीक अहमदके बेटे अली से पूछताछ हो सकती है.

Umesh Pal Murder Update: अतीक का बेटा अली खोलेगा उमेश पाल हत्याकांड का हर राज, पुलिस करेगी पूछताछ

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक के बेटे अली की भी भूमिका सामने आ रही है. पुलिस को नैनी जेल में बंद अली अहमद की संदिग्भ भूमिका के बारे में अहम सुराग मिले हैं. पुलिस इस मामले में जल्द ही अली अहमद से पूछताछ कर सकती है. उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम और गिरफ्तार सदाकत से अली की नजदीकी की बात सामने आ रही है. पुलिस को अपनी जांच के दौरान पता चला कि जेल में बंद अली को उमेश पाल हत्याकांड की पूरी जानकारी थी.

अली अहमद से पूछताछ के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट से अनुमति मांगेगी. अली अहमद माफिया अतीक का दूसरे नंबर का बेटा है. वह पांच करोड़ की रंगदारी मांगने मामले में नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. दो दिन पहले ही डीएम ने नैनी सेंट्रल जेल में औचक निरीक्षण भी किया था. इस दौरान अली की बैरक की भी जांच की गई है. 

यह भी पढ़ें: डीएम ने माफिया अतीक के बेटे अली अहमद के बैरक की औचक ली तलाशी, 14 दिन में दूसरी बार रेड

प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ रुपए की वसूली मांगने के मामले में दर्ज मुकदमे में अली अहमद ने पिछले साल 30 जुलाई को प्रयागराज कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. तब से वह प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में ही बंद है.उमेश पाल हत्याकांड मामले में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने अब तक एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में बिहार, बंगाल, मध्य प्रदेश और राजस्थान में कई टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. हत्याकांड की साजिश में शामिल सदाकत गिरफ्तार भी हो चुका है. हालांकि, अभी तक मुख्य शूटर असद और उसके साथी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.  प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके दो शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उमेश पाल राजूपाल हत्याकांड में गवाह था. इस दौरान उनकी और उनके एक गनर की गोली लगने से मौत हो गई.

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news