Amroha Road Accident: अमरोहा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत
Advertisement

Amroha Road Accident: अमरोहा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

Amroha Accident News: यूपी के अमरोहा एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

Accident (File Photo)

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर आई है. यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों युवक शादी समारोह से शामिल होकर घर की ओर लौट रहे थे. एक साथ तीन युवकों की मौतों से गांव में कोहराम मच गया है. एक साथ तीन शवों को देखकर गांव में मातम पसर गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गजरौला थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुातबिक सड़क हादसे का यह पूरा मामला अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र का है. यहां के नेशनल हाईवे 9 तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस एक्सीडेंट में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बताया जा रहा है तीनों मृतक युवक गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे. किसी काम से तीनों गजरौला की ओर जा रहे थे तभी यह एक्सीडेंट हुआ. एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में मातम पसर गया.

Kushinagar Road Accident: कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

अज्ञात वाहन की तलाश कर रही पुलिस
दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की खंगालकर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर बेटों की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आस पड़ोस के लोग घरवालों को ढांढस बंधा रहे हैं. वहीं, क्षेत्र में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना स्तब्ध रह गया.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news