Aishwarya को नकली शब्द से क्यों है नफरत, जानिए कब एक्ट्रेस की झील सी आंखों से छलका था दर्द?
Advertisement

Aishwarya को नकली शब्द से क्यों है नफरत, जानिए कब एक्ट्रेस की झील सी आंखों से छलका था दर्द?

Aishwarya Rai Bachchan birthday Special: आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या से जुड़ी अनकही कहानियां...

Aishwarya को नकली शब्द से क्यों है नफरत, जानिए कब एक्ट्रेस की झील सी आंखों से छलका था दर्द?

Aishwarya Rai Bachchan Untold Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता. उनकी खूबसूरती और झील सी आंखों के कायल न जाने कितने हैं. बता दें कि ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. जिसे जीतना दुनिया की हर एक्ट्रेस का ड्रीम होता है. ऐश्वर्या राय बच्चन के दुनियाभर में करोड़ों चाहने वाले हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फैन-फॉलोइंग के क्या ही कहने. हालांकि, अपने करियर के शुरुआत में ऐश्वर्या को काफी आलोचाना का सामना करना पड़ा था. आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या से जुड़ी अनकही बातें...

इस फिल्म से शुरू हुआ झूठा बताने का सिलसिला
आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद का समय था. ऐश्वर्या ने जब बॉलीवुड का रुख किया. फिल्म ताल से एक्ट्रेस को सफलता मिली. फिल्म में ऐश्वर्या ने बेहतरीन अभिनय किया. फिल्म में ऐश की एक्टिंग को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया, तो कुछ ने उन्हें नकली तक बोल दिया.  इतना ही नहीं कुछ लोगों ने ऐश्वर्या की हंसी को भी झूठा बता दिया. दरअसल, ऐश्वर्या को कई बार शुरुआती करियर के दिनों में ऐसी आलोचना झेलनी पड़ी.

ऐश्वर्या आज तक नहीं समझ पाई ये बात
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिमी गरेवाल के शो में इन बातों का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्हें नकली शब्द से बहुत ही ज्यादा नफरत है. क्योंकि उन्हें करियर के शुरुआत में इस शब्द को काफी बार सुनना पड़ा था. यही वजह है कि कोई उन्हें नकली बोले ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. इस शो के दौरान ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि वो आज तक समझ नहीं पाई कि लोग, उन्हें नकली क्यों बोलते थे. इस दौरान उनकी आंखों में दर्द साफ झलक रहा था.

प्रेगनेंसी के बाद भी हुई थी आलोचना
ऐश्वर्या की मानें तो उनकी सफलता के कारण उनमें कई बदलाव आया था, शायद लोग उसे ही नकली कहा करते थे. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि क्यों नहीं समझते कि इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है. ऐश्वर्या ने कहा कि वो झूठ को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं. बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद जब ऐश्वर्या  कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं थी, तो उनकी काफी आलोचनाएं हुई थी.

ये हैं ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्में
आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 1997 में बॉलीवुड और तमिल दोनों फिल्मों में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस की पहली फिल्म और प्यार हो गया था. उनकी कई सुपरहिट फिल्में हैं जैसे देवदास, हम दिल दे चुके सनम, जोधा अकबर, दिल का रिश्ता, मोहब्बतें, सरबजीत में नजर आईं थी. जल्द ही ऐश्वर्या अपनी अपकमिंग इन फिल्मों में नजर आएंगी. इसमें मणि रत्नम की फिल्म PS2, फिल्म वो कौन थी में शाहिद कपूर के साथ दिखेंगी. वहीं, फिल्म जेलर में ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी. ज़ी न्यूज की तरफ से ऐश्वर्या को अपकमिंग फिल्म और उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं और बधाई.

WATCH LIVE TV

Trending news