अभिनेता नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी और पत्‍नी आलिया के बीच समझौता, बच्‍चों को लेकर इन शर्तों पर दोनों में हुई रजामंदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1638079

अभिनेता नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी और पत्‍नी आलिया के बीच समझौता, बच्‍चों को लेकर इन शर्तों पर दोनों में हुई रजामंदी

Nawazuddin and Aaliya Siddiqui:  बंबई हाईकोर्ट ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी को उनके दो छोटे बच्चों के साथ 3 अप्रैल को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था. ताकि लड़ाई को शांतिपूर्ण तरीके से निपटाया जा सके.

फाइल फोटो

Nawazuddin and Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्‍नी से विवाद के चलते पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बने थे. दोनों का विवाद कोर्ट तक भी पहुंच गया था. अब इस विवाद पर विराम लगने वाला है. दरअसल, अभिनेता नवाजुद्दीन ने बच्‍चों को लेकर समझौते की बात कही थी. बच्‍चों की परवरिश और पढ़ाई का जिम्‍मा नवाजुद्दीन को देने को लेकर दोनों में समझौता हो गया है. 

कोर्ट ने पेश होने का दिया था निर्देष 
बता दें कि बंबई हाईकोर्ट ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी को उनके दो छोटे बच्चों के साथ 3 अप्रैल को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था. ताकि दोनों के बीच लड़ाई को शांतिपूर्ण तरीके से निपटाया जा सके. 

इन शर्तों पर बनी बात 
सोमवार को कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर बच्‍चों की पालन-पोषण को लेकर कुछ शर्तों समझौता हो गया. समझौते के तहत बच्‍चों की पढ़ाई-लिखाई और परवरिश का जिम्‍मा नवाजुद्दीन पर होगा. साथ ही बच्चों से मिलने के लिए कोई प्रतिबंध या नियम और शर्त नहीं होगी. इसके अलावा बच्‍चों की पढ़ाई दुबई में होगी. कोर्ट जून माह में इन मामले पर पुन: समीक्षा करेगा. 

अभिनेता ने किया था मानहानि का केस 
बता दें कि एक ओर जहां नवाजुद्दीन की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं तो वहीं अभिनेता ने भी अपनी पत्नी पर मानहानी का केस दर्ज कर दिया है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीते दिनों अपने भाई शमास और अपनी पत्नी आलिया पर 100 करोड़ रुपयों का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था. 

पत्‍नी ने लगाए थे ये आरोप 
पूर्व पत्‍नी आलिया का कहना था कि पहले 100 करोड़ का मानहानि का केस उसके बाद अचानक कोर्ट के बाहर सेटमेंट की बात करना काफी ज्यादा अजीब है. अगर वो चाहते हैं कि कोर्ट के बार मैटर निपट जाए तो पहले मानहानि के केस को वापस लें.

Watch: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की रोती हुई मां ने सीएम योगी से की अपील,- 'मुझे बेटी के लिए इंसाफ चाहिए'

Trending news