Kanpur: बलात्कार के आरोपी ने पुलिस हिरासत में रेत लिया अपना गला, खून देख पुलिस के उड़ गए होश
Advertisement

Kanpur: बलात्कार के आरोपी ने पुलिस हिरासत में रेत लिया अपना गला, खून देख पुलिस के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में अपना गला किसी धारदार हथियार से रेत लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश फाख्ता हो गए.

Kanpur: बलात्कार के आरोपी ने पुलिस हिरासत में रेत लिया अपना गला, खून देख पुलिस के उड़ गए होश

आलोक त्रिपाठी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में अपना गला किसी धारदार हथियार से रेत लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश फाख्ता हो गए. आनन फानन में पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आरोपी को जिला अस्पताल भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया. 

रेप का था आरोपी 
मीडिया रेपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश के टिकुरिया टोला नरवन चौराहा के पास रहने वाला 32 वर्षीय आलोक गुप्ता नाम का युवक एक 15 साल की किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले गया था, जिसके बाद किशोरी के पिता ने आलोक के खिलाफ मंगलपुर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब लड़के और नाबालिग युवती की तलाश शुरू की तो पुलिस ने सर्विलांस की मदद से करीब 15 दिन बाद आरोपी आलोक गुप्ता को नाबालिग किशोरी के साथ  पकड़ा था. इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और आरोपी आलोक गुप्ता को हवालात में बंद कर दिया.  

पुलिस कस्टडी में काटा गला 
पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी आलोक गुप्ता पूछताछ करने केबाद उसे पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया था. इसी दौरान आलोक ने धारदार चीज से अपनी गर्दन रेत ली और गंभीर रूप से घायल हो गया. आलोक की हालत बिगड़ते देख पुलिस के होश उड़ गए. वहीं मामले की अधिक जानकारी देते हुए कानपुर देहात एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि आरोपी ने हवालात में संदिग्ध हालात में अपनी गर्दन रेती है. हवालात में किस चीज से या कैसे गर्दन रेती इसकी जांच की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी को इलाज के लिए हैलट में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

WATCH: खूब मेहनत के बाद भी पैसे की रहती है तंगी, तो जानें कुंडली के दरिद्र योग को ठीक करने के उपाय

Trending news