आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 31 दिसंबर के बड़े समाचार
Advertisement

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 31 दिसंबर के बड़े समाचार

आज की ताजा खबर:  मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक  लखनऊ में अगले 2-3 दिन घना कोहरा छाया रहेगा. राजधानी लखनऊ के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया. नए साल को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो आंदोलन में निमंत्रण के मामले पर कहा कि हमको कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है. क्रिकेटर ऋषभ पन्त को आज एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली या मुम्बई ले जाया जा सकता है.

 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 31 दिसंबर के बड़े समाचार

उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 31 दिसंबर 2022: मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक  लखनऊ में अगले 2-3 दिन घना कोहरा छाया रहेगा. राजधानी लखनऊ के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया.नए साल को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो आंदोलन में निमंत्रण के मामले पर कहा कि हमको कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है. क्रिकेटर ऋषभ पन्त को आज करवाया जा सकता है शिफ्ट , एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली या मुम्बई ले जाया जा सकता है. देहरादून-नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ रहे पर्यटकों के लिए गाइडलाइन जारी. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं समेत उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी खबरें मिलेंगी.​

लखनऊ-मौसम विज्ञान विभाग लखनऊ ने जारी किया अलर्ट
मौसम विज्ञान विभाग ने लखनऊ में अगले 2-3 दिन घना कोहरा छाया रहेगा. राजधानी लखनऊ के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया.

तीन वर्ष के लिये पुनः VC नियुक्त किया
उत्तर प्रदेश-लखनऊ विश्वविद्यालय के VC आलोक राय को अगले तीन वर्ष के लिये पुनः VC नियुक्त किया गया.

लखनऊ- नए साल को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट है
एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए हैं कि संवेदनशील जगहों की कड़ी निगरानी की जाए और हुड़दंगियों से सख्ती से निपटा जाए. 'संवेदनशील जगहों की की जा रही निगरानी''हुड़दंगियों से सख्ती से निपटा जाएगा'

फर्रुखाबाद -अगर प्रदेश में तीसरा मोर्चा बना तो हम उसके साथ होंगे अखिलेश यादव
देश के तीन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीतीश कुमार, के चंद्रशेखर राव अगर तीसरे मोर्चे की बात करेंगे तो हम उनका साथ देंगे. फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फर्रुखाबाद फतेहगढ़ पहुंचकर पत्रकारों से एक बार फिर मुलाकात की और कहा कि तीसरा फ्रंट आकर निकल कर सामने आया तो हम उसके साथ होंगे. भाजपा को हराने के लिए हम सब एक होंगे .

अखिलेश ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए कही ये बात
फर्रुखाबाद -समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो आंदोलन में निमंत्रण के मामले पर कहा कि हमको कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है और हम दूसरी किसी पार्टी के आंदोलन मैं नहीं जाएंगे. हम अपना आंदोलन शुरू करेंगे किसी से गठबंधन अभी तक नहीं और ना ही होने की उम्मीद.

 ऋषभ पंत आईसीयू में शिफ्ट
देहरादून -मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. सूत्र के मुताबिक डॉक्टर की टीम ने ऋषभ पंत के थाई , ब्रेन और स्पाइन का करवाया गया एमआरआई. न ही डॉक्टर की टीम और ना ही हॉस्पिटल प्रशासन मीडिया से बातचीत करेगा. अब पूरी जानकारी बीसीसीआई के द्वारा ही शेयर की जाएगी. सूत्र के अनुसार अब कोई हेल्थ बुलेटिन भी हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से जारी नहीं होगा.

देहरादून-क्रिकेटर ऋषभ पन्त को आज करवाया जा सकता है शिफ्ट , एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली या मुम्बई ले जाया जा सकता है
क्रिकेटर ऋषभ पंत को देहरादून से दिल्ली या मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि परिजन दिल्ली में उपचार करवाना चाहते हैं. हालांकि अब बीसीसीआई इस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं लेकिन इस बात की भी खबरें निकल कर आ रही है की आज सुबह ऋषभ पन्त को शिफ्ट किया जा सकता है.

देहरादून-नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ रहे पर्यटकों के लिए गाइडलाइन जारी
नशे में वाहन चलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई , होटल , बार , पब में ध्वनि प्रदूषण नहीं होना चाहिए. सड़क के चौराहों पर पुलिस बल रहेगा तैनात. पर्यटकों की सुरक्षा के लिए भी तैनात रहेगी पुलिस अराजक व अवांछित तत्वों पर निगरानी के लिए सीमा पर भी चौकसी बढ़ेगी. सोशल मीडिया पर भी रहेगी नजर . सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट पर रहेगी नज़र. कोविड के नियंत्रण के लिए जारी दिशा-निर्देश पालन करना होगा सिनेमाघरों से लेकर शॉपिंग मॉल में रहेगा पुलिस बल तैनात.

हिल स्टेशनों में जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही
देहरादून-31 दिसंबर साल का आखरी दिन , और इस दिन को कुछ खास अंदाज में मनाने के लिए पर्यटक भी उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं. उत्तराखंड के अलग-अलग हिल स्टेशनों में जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है.

लखनऊ-बसपा का भाजपा पर हमला
भाजपा द्वारा यूपी में सोची-समझी रणनीति के तहत ही स्थानीय निकाय चुनाव समय से नहीं कराने व इसे टालने के षडयंत्र पर उठे राजनीतिक उबाल का फीडबैक लेकर तथा नये वर्ष के प्रारंभ से ही आगामी. लोकसभा आमचुनाव की तैयारी आदि को लेकर पार्टी के आगे की रणनीति तथा जनाधार को गाँव-गाँव में बढ़ाने हेतु ज़रूरी दिशा-निर्देश दिए.

दिल्ली में पीएम से मिल सकते हैं सीएम धामी
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.

इटावा महोत्सव में शामिल होंगे ब्रजेश पाठक
इटावा महोत्सव में आयोजित कवि सम्मलेन में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक होंगे शामिल.

WATCH: आज ही के दिन ब्रिटेन के जान वाकर ने माचिस का आविष्कार किया था, जानें आज का इतिहास

 

Dhanu Sankranti: इस दिन सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन,धनु संक्रांति से शुरू हो जाएगा खरमास, जानें तिथि-महत्व और शुभ मुहूर्त

Solar Eclipse 2022: अगले 30 साल देश में लगेंगे इतने सूर्य ग्रहण, यहां जानें 2022 से 2051 तक दिखने वाले Surya Grahan की तारीख और समय

Trending news