Aaj Ka Rashifal 29 May 2023: इस राशि के लड़कों का गर्लफ्रेंड से होगा ब्रेकअप, जानिए आज किन जातकों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 29 May 2023: इस राशि के लड़कों का गर्लफ्रेंड से होगा ब्रेकअप, जानिए आज किन जातकों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा

Aaj Ka Rashifal 29 May 2023: दैनिक राशिफल ग्रह नक्षत्रों की स्थिति व ज्योतिष से फलित घटनाओं का परिणाम होता है. आज का राशिफल (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है. इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी मिलती है. आइए जानते हैं 29 मई को आपकी राशि क्या कहती है.

Aaj Ka Rashifal 29 May 2023: इस राशि के लड़कों का गर्लफ्रेंड से होगा ब्रेकअप, जानिए आज किन जातकों को मिलेगा प्रमोशन और पैसा

Aaj Ka Rashifal 29 May 2023:  मेष राशि वालों के लिए आज का दिन नई खुशियां लेकर आएगा.आपको कई दिनों से रुका हुआ पैसा मिलने के आसार हैं. आपको बेवजह किसी से तर्क-वितर्क नहीं करना चाहिए. इससे मनमुटाव हो सकता है. बेहतर होगा अपने काम में अधिक समय दें. शाम के वक्त परिवार के साथ भोजन करने जाएं.

वृषभ
आज आपको सामाजिक कार्यों की बदौलत प्रतिष्ठा मिलेगी. सार्वजनिक कार्यक्रम में मंच, माला और माइक मिलेगा. अपनी योजनाओं का खुलासा किसी से न करें. सुबह मां सरस्वती का ध्यान करें. शाम को हनुमान चालीसा अवश्य पढ़ें.

मिथुन
आपका दिन मिला जुला रहेगा.  आपको बच्चों की पढ़ाई और नौकरी से खुशियों भरे समाचार मिलेंगे. आप परिवार के साथ दक्षिण के राज्यों की यात्रा में जा सकते हैं. नए संपर्क से आपको आर्थिक लाभ होगा. पिता का सहयोग मिलेगा. आपका वैवाहिक जीवन सफल रहेगा.

कर्क
आज संभलकर रहें. किसी की बुराई न करें. कार्यस्थल पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. भोजन में तुलसी दल अर्पित करें. इससे आर्थिक संकट भी दूर होगा. यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है. इनकम में भी कमी आ सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है. युवा साथियों का गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा बढ़ेगा. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है.

सिंह
दिन की शुरुआत ठीक रहेगी. घर से निकलते समय सूर्य देवता का स्मरण करें. पहाड़ी राज्यों की यात्रा में जाने की योजना तैयार करेंगे. शाम को नजदीकी मंदिर में परिवार सहित दर्शन के लिए जाएं. सही सलाह न मिलने पर कुछ काम आपके बिगड़ सकते हैं. आपको विवादों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. विवाह के प्रस्ताव आएंगे, हालांकि बड़बोलेपन से बचें.

कन्या
आपको धन और संपत्ति का लाभ मिलने वाला है. पुरानी प्रॉपर्टी से विवाद खत्म होगा. इस सप्ताह सबकुछ ठीक होते हुए भी आपको एक अजीब सा भय और चिंता बनी रहेगी. आपकी अधिकतर योजनाएं सफल होंगी. आप नए काम की भी शुरुआत कर सकते हैं. पढ़ाई कर रहे छात्रों को दाखिले से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपके कार्यो में आ रही बाधाएं समाप्त होंगी. हालांकि बीच-बीच में आपका मन उदास रह सकता है. कार्य के प्रति आपकी अरुचि भी बढ़ेगी. किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करने से बचें. आपको आय की प्राप्ति होगी और सहयोग भी मिलेगा. वैवाहिक जीवन में चल रहा तनाव समाप्त होगा.

वृश्चिक
आज वृश्चिक राशि वाले मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. आपकी आय में कमी आ सकती है. हालांकि इस दौरान आपको पुराना अटका हुआ पैसा मिल सकता है. जमीन जायदाद से जुड़े मामले और उलझेंगे. नए संपर्क बढ़ेंगे. संतान का सहयोग मिलेगा. आपकी पुरानी योजनाएं सफल होंगी. सप्ताह के अंत तक कुछ नकारात्मक विचार मन में आ सकते हैं. किसी पुराने साथी से मुलाकात होगी.

धनु
आपका लंबे समय से चल रहा मानसिक तनाव दूर होगा. आपकी आय पहले से बेहतर होगी. आपका मानसिक तनाव भी समाप्त होगा. इस दौरान आपको नई खुशियों की प्राप्ति होगी. आपके अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं और कार्यों में भी रुकावट आ सकती है. इस सप्ताह आपको किसी करीबी से धोखा मिल सकता है. इसलिए आपको विशेष सावधान रहने की जरूरत है.

मकर
आज आपके पुराने सारे कलेश समाप्त होंगे. आपके विरोधी पीछे हटेंगे और लीगल मामलों में आपको जीत हासिल होगी. आपको कमाने के कई नए मौके मिल सकते हैं. आपकी योजनाएं सफल होंगी. सीनियर अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे. इससे कार्यो में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह अपने कीमती सामानों की सुरक्षा करें. आपके वैवाहिक संबंधों में सुधार होगा.

कुंभ
आज आपके काम में अनावश्यक देरी होगी. इससे आपके भीतर चिड़चिड़ापन बढ़ेगा. आप अपने विवादों को निपटाने में सफल होंगे. प्रेम के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है. पार्टनर के साथ ब्रेकअप की नौबत आ सकती है.

मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. हालांकि आपके कार्यों में बहुत सारी रुकावटें आएंगी. लेकिन शाम को अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. कहीं से निमंत्रण मिलेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news