Rashifal 26 March 2023: कुंभ, मेष जातक आज के दिन न करें ये गलती, मिलेंगे बुरे परिणाम, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Advertisement

Rashifal 26 March 2023: कुंभ, मेष जातक आज के दिन न करें ये गलती, मिलेंगे बुरे परिणाम, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से रविवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

 

Rashifal 26 March 2023: कुंभ, मेष जातक आज के दिन न करें ये गलती, मिलेंगे बुरे परिणाम, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 मार्च, दिन रविवार है. यह दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि:  मेष राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज आपको पूरे परिवार का साथ मिलेगा. लव लाइफ बेहतर रहेगी. नया वाहन खऱीद सकते हैं. बिजनेस ठीक रहेगा. सेहत का ख्याल रखें, बीमार हो सकते हैं. छात्र परीक्षा की तैयारी में खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. राजनीति में करियर बनाने वालों के लिए समय अच्छा है. नेताओं से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. बिजनेस में फायदा होगा. कहीं पर  जाने का कार्यक्रम बन सकता है. छात्रों को गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. कुछ मनचाहे विषयों को पढ़ने का मौका मिलेगा. किसी से विवाद करने से बचें, बात बढ़ सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. मां-बाप के साथ समय गुजारें. समाज में मान सम्मान मिलेगा. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर प्राप्त होंगे. कही से कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. नौकरी चेंज करने की सोच सकते हैं. माताजी को लेकर ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा ऊपर-नीचे रहेगा. परिवार में कुछ विवाद हो सकता है. सभी लोगों से बातचीत करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. बिजनेस ठीक है  आर्थिक लाभ हो सकता है. मां की सहेत का ध्यान रखें. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

सिंह राशि:  सिंह राशि के लोगों के लिए दिन ठीक है. बिजनेस ठीक रहेगा. संडे के दिन बाहर घूमने जा सकते हैं. आपके किसी करीबी की तबीयत खराब हो सकती है. यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, काम के सिलसिले में नए नए लोगों से संपर्क बनेंगे. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है, शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.गाड़ी खऱीदने की सोच सकते हैं. घर और दफ्तर में कुछ जवाब आपको गुस्सैल बना सकता है, इसलिए संतुलित रहें.

कन्या राशि: आज का दिन कन्या राशि के लिए  शुभ रहने वाला है. बिजनेस  में  मनचाहा लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. परिवार वालों का साथ मिलेगा. आर्थिक लाभ संभव है.  पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. सेहत खराब हो सकती है. किसी को उधार देने से बचें

तुला राशि: आज का दिन इन जातकों के लिए मध्मय रहने वाला है.  स्टूडेंट्स शिक्षा में अपने परफॉर्मेंस से संतुष्ट रहेंगे. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. कारोबारी भी कल कारोबार में मुनाफा कमा सकते हैं.रूका हुआ धन मिल सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने दोस्तों से बातचीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. गरीबों की मदद करें.

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. कल आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. किसी पैतृक कारोबार से लाभ में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें. आप अपने मित्रों की भी सहायता के लिए आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. रिश्तेदार कल आपकी सहायता करेंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्र और मेहनत करेंगे. कुंवारे लोगों के लिए रिश्ते की बात चल सकती है. 

धनु राशि: इन जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा.काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.  यात्राएं आपके लिए काफी अच्छी रहेंगी. ननिहाल से कोई मिलने आ सकता है. महिलाएं खरीदारी करेंगी, पर बजट का ध्यान रखें. पति-पत्नी के बीच प्यार बरकरारा रहेगा. आफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, आपके काम की तारीफ होगी. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

मकर राशि: आज का  दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. बिजनेस में कामयाबी मिलेगी. किसी को आज पैसा उधार न दें, फंस सकता है. बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. छोटे बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे. कोई पुराना दोस्त मुलाकात के लिए आ सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले लोगों के लिए दिन ठीक ठाक है. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. मानसिक रूप से कुछ परेशानी घर सकती है.  दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे. खर्चे का बोझ ब ढ़ सकता है.  पुराने निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. रोमाटिंक डेट पर जाना हो सकता है.  

मीन राशि: मीन राशि वाले लोगों के लिए दिन मध्यम है. नौकरी में परिवर्तन का योग बन रहा है. राजनीति में अपना कैरियर बनाने की चाहत रखने वाले जातकों के लिए समय अच्छा है. माताजी की सेहत में सुधार होगा. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. सेहत में सुधार होगा. जीवन साथी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर भी जाने का मौका मिलेगा. खास दोस्त से खटपट हो सकती है.  मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

Watch: नवरात्रि से चमकेगा इन 4 राशिवालों की किस्मत का सितारा, मां दुर्गा की होगी विशेष कृपा

Trending news