Umesh Pal Murder: 5 लाख के इनामी शूटर अरमान ने बिहार में किया सरेंडर, फरार शाइस्ता के खिलाफ एक्शन की तैयारी
Advertisement

Umesh Pal Murder: 5 लाख के इनामी शूटर अरमान ने बिहार में किया सरेंडर, फरार शाइस्ता के खिलाफ एक्शन की तैयारी

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  5 लाख के इनामी शूटर अरमान ने बिहार में सरेंडर कर दिया है. 

umesh pal shootout Case

मो.गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर अरमान (Shooter Armaan) ने बिहार के सासाराम कोर्ट (Sasaram Court, Bihar) में सरेंडर कर दिया है. माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed Murder) के गुर्ग के ऊपर पांच लाख का इनाम घोषित है. पुराने मुकदमे में अरमान ने पुलिस को चकमा देकर सरेंडर किया है. 

पहले भी आ चुकी अरमान के आत्मसमर्पण की खबर 
अरमान मूलतः बिहार का रहने वाला है. यह वही शख्स है जो बमबाज गुड्डू मुस्लिम को बाइक से लेकर मौके पर पहुंचा था. हत्याकांड के बाद से पुलिस अरमान की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच जानकारी मिली है कि अरमान ने बिहार में सरेंडर कर दिया है. हालांकि पुलिस महकमे के अधिकारी सरेंडर को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहे हैं. बता दें कि पहले भी उमेश पाल हत्याकांड के कुछ दिनों बाद अरमान के सरेंडर करने की खबर सामने आई थी, लेकिन पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की थी. 

शाइस्ता पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी 
वहीं, उमेश पाल की हत्या में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर अब गैंगस्टर का मुकदमा भी कायम होगा. पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी शुरू कर दी है. गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा होने के बाद धारा 14(1) के तहत उसकी चल व अचल संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. शाइस्ता परवीन के खिलाफ पहले से ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. उस पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है. बता दें कि माफिया की पत्नी पर 50000 का इनाम है. 

Shani Jayanti 2023: साढ़ेसाती और ढैय्या से पाना चाहते हैं छुटकारा तो शनि जयंति पर ये उपाय जरूर करें, बन रहा है दुर्लभ संयोग

यूपी में 12वीं पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती, ग्राम विकास अधिकारी बनना है तो चयन प्रकिया जानें

WATCH: अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की शिवपाल यादव के साथ फोटो साई सामने, पुलिस ने सद्दाम पर रखा है एक लाख का इनाम

Trending news