क्रिकेटर Rishabh Pant के एक्सिडेंट मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने दिया बयान, कही ये अहम बात
Advertisement

क्रिकेटर Rishabh Pant के एक्सिडेंट मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने दिया बयान, कही ये अहम बात

Uttrakhand News: क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बयान दिया है. स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि ऋषभ पंत डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

क्रिकेटर Rishabh Pant के एक्सिडेंट मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने दिया बयान, कही ये अहम बात

हल्द्वानी: क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बयान दिया है. स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि ऋषभ पंत अभी ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. स्वास्थ्य मंत्री के बताया, "सीएमओ और अन्य डॉक्टरों को दिशा निर्देश दिए हैं कि ऋषभ के इलाज में जो भी संभव मदद चाहिए होगी, सरकार अपनी तरफ से देगी. मंत्री ने कहा वह लगातार डॉक्टर और ऋषभ पंत के परिवार वालों के संपर्क में हैं.''

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मंत्री ने की योजनाओं की समीक्षा
जानकारी के मुताबिक धन सिंह रावत ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत आने वाली योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान जिले में बन रहे 136 हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर के बारे में जानकारी ली. मौके पर मौजूद विभागीय अधिकारियों ने बताया कि अब तक 136 हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर में 40 निर्माणाधीन है. 65 का काम पूरा हो चुका है. इसके अलावा बाकी शुरू होकर जनता को अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

गांव में लगाएं स्वास्थ्य चौपाल 
आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री ने प्रत्येक ब्लॉक में डॉक्टरों की समुचित व्यवस्था और उनके आवास की व्यवस्था सुनिश्चित होने के बाद गांव में स्वास्थ्य चौपाल लगाए जाने का निर्देश भी दिया हैं. स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बताया कि जल्द जिले में अस्पतालों के इंफ्रास्ट्रक्चर, डॉक्टर और लैब की सारी कमी को दूर कर लिया जाएगा.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

रुड़की से दिल्ली आते समय क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ एक्सिडेंट 
आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का उत्तराखंड के रुड़की से दिल्ली आते वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया. उनकी कार बेकाबू होकर रेलिंग से टकरा गई. इससे कार में आग गई. सूचना मिलने पर पुलिस के साथ आसपास के इलाके में रहने वाले ग्रामीणों ने ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, बाद में कार में लगी आग पर काबू पाया गया. बता दें कि सड़क हादसा से जुड़ा कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Trending news