IPL 2024 Auction: ऑक्शन से पहले इन दो खिलाड़ियों की बदली टीम, LSG ने RR से इस खिलाड़ी को किया एक्सचेंज!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1974388

IPL 2024 Auction: ऑक्शन से पहले इन दो खिलाड़ियों की बदली टीम, LSG ने RR से इस खिलाड़ी को किया एक्सचेंज!

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का ऑक्शन अब ज्यादा दूर नहीं है. आईपीएल के अगले सीजन के लिए ट्रेड विंडो खुल चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑक्शन से पहले अब तक 3 खिलाड़ी ट्रेड हो चुके हैं. 

IPL 2024 Auction: ऑक्शन से पहले इन दो खिलाड़ियों की बदली टीम, LSG ने RR से इस खिलाड़ी को किया एक्सचेंज!

IPL 2024 Auction: वनडे विश्वकप के बाद अब टी20 का रोमांच शुरू हो चुका है. भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच आज से 5 मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है. वहीं दूसरी ओर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का ऑक्शन भी अब ज्यादा दूर नहीं है. 19 दिसंबर को दुबई में मिनी ऑक्शन हो सकता है. हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से इसकी तारीख और वेन्यू को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की ट्रेडिंग या रिलीजिंग शुरू कर दी है. 

अबतक 3 खिलाड़ी हुए ट्रेड
आईपीएल के अगले सीजन के लिए ट्रेड विंडो खुल चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑक्शन से पहले अब तक 3 खिलाड़ी ट्रेड हो चुके हैं. लखनऊ सुपरजायंट्स में शामिल कैरेबियाई खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड मुंबई इंडियंस में ट्रेड हुए हैं.  जबकि भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान लखनऊ सुपरजायंट्स से राजस्थान रॉयल्स में ट्रेड हुए. आरआर से देवदत्त पडिक्कल लखनऊ सुपरजायंट्स में ट्रेड हुए. 

बेन स्टोक्स हो सकते हैं रिलीज
पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को सीएसके रिलीज कर सकती है. पिछले ऑक्शन में टीम ने उनको 16.25 करोड़ की मोटी रकम खर्च कर खरीदा था. इसके अलावा उनके जल्द ही घुटने की सर्जरी हो सकती है, ऐसे में इस सीजन उनके भाग लेने की संभावना कम नजर आ रही है. साथ ही आईपीएल के बाद ही टी20 वर्ल्डकप भी है, ऐसें में वह इसमें शामिल होंगे या नहीं यह सवाल बना हुआ है. 

गंभीर की केकेआर में वापसी
लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर पद से इस्तीफा देकर गौतम गंभीर अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) में वापस आ गए हैं. उन्होंने KKR के मेंटर के तौर पर शामिल हुए हैं. साल 2014 में वह इसी टीम के साथ जुड़े हुए नजर आएंगे. गौतम गंभीर ने केकेआर को दो बार (साल 2012 और 2014) में चैंपियन बनाया था. वह 2011 से 2017 तक टीम के कप्तान रहे. 

Trending news