IND vs ENG 2nd Test: भारत इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में क्या होगी भारत की प्लेइंग-11, जानिए कहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2089775

IND vs ENG 2nd Test: भारत इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में क्या होगी भारत की प्लेइंग-11, जानिए कहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs ENG 2nd Test Live Streaming: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. देखें इस मैच को आप कब और कहां देख पाएंगे. 

IND vs ENG 2nd Test: भारत इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में क्या होगी भारत की प्लेइंग-11, जानिए कहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs ENG 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी यानी शुक्रवार से शुरू हो रहा है. पहले टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया पलटवार करना चाहेगी. इंग्लैंड ने एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. इसमें दो बदलाव हुए हैं. रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के बाहर होने से टीम इंडिया में भी दो बदलाव तय हैं. आइए जानते हैं किसे मौका मिल सकता है और इस मैच से जुड़ी सभी डिटेल. 

कैसा है विजाग में टीम इंडिया का रिकॉर्ड
भारत और इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट में विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी. इस मैदान पर भारत ने दो टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उसका पलड़ा भारी नजर आता है. 2016 में खेले पहले टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को ही 246 रनों से धूल चटाई थी. इसके बाद 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी भारत 203 रनों की बड़ी जीत दर्ज कर चुका है. पिछले रिकॉर्ड को देखकर टीम इंडिया का इस टेस्ट में पलड़ा भारी माना जा रहा है.

प्लेइंग-11 में बदलाव तय
टीम इंडिया और इंग्लैंड दोनों की दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय है. इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान एक दिन पहले ही कर दिया है. टीम में तेज गेंदबाज मार्क वुड की जगह जेम्स एंडरसन और चोट के चलते बाहर हुए स्पिनर जैक लीच की जगह  शोएब बशीर को जगह मिली है. वहीं टीम इंडिया में भी केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के बाहर होने के चलते दो बदलाव तय है. टीम में सरफराज खान और रजत पाटीदार में से एक को मौका मिल सकता है. 

कहां देख पाएंगे भारत-इंग्लैंड दूसरा टेस्ट
भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का प्रसारण आप टीवी पर स्पोर्ट्स18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा जियो सिनेमा एप पर ले पाएंगे. 

इंग्लैंड प्लेइंग-11 
जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन.

दूसरे टेस्ट में भारत की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल/रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, सरफराज खान/रजत पाटीदार, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर/कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह.

Trending news