Ghaziabad: शादी से पहले प्रेमी के साथ होटल गई लड़की की मिली लाश, दोस्त बोला- तुम्हारी बहन मरी पड़ी है...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1926322

Ghaziabad: शादी से पहले प्रेमी के साथ होटल गई लड़की की मिली लाश, दोस्त बोला- तुम्हारी बहन मरी पड़ी है...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के चर्चित होटल के कमरे में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. अपने दोस्त के साथ होटल आई थी लड़की. परिजनों ने इसपर लगाए गंभीर आरोप...

 

ghaziabad crime news

Ghaziabad: गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र के चर्चित होटल में लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. युवती अपने दोस्त के साथ होटल में ठहरी थी. युवक ने युवती के भाई को फोन कर सूचना दी कि होटल में तुम्हारी बहन की लाश पड़ी है, ले जाओ. लड़की के भाई ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र का है. अनंत होटल के कमरा नंबर 209 में 23 वर्षीय युवती की लाश मिली है. लाश संदिग्ध हालत में पाई गई. युवति के मुंह से झाग निकल रहा था. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की दो महीने बाद शादी होने वाली थी. वह दो दिन पहले घर से दोस्त के साथ निकाह की शॉपिंग का बोलकर निकली थी, जो शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया. पुलिस ने लड़की के दोस्त के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस युवक की तलाश कर रही है. 

वेव सिटी थाना की एसीपी सलोनी अग्रवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि धौलाना निवासी शहजादी की दिल्ली के एक युवक से 14 नवंबर को निकाह होने वाला था. युवती 20 अक्टूबर को अपने प्रेमी अजहरूद्दीन के साथ अमन होटल में आई थी. रविवार की सुबह जब होटल का सफाईकर्मी कमरे की सफाई करने गया तो कमरे का गेट बाहर से बंद मिला. सफाईकर्मी ने इसकी सूचना तुरंत अपने होटल स्टाफ को दी. 

ये खबर भी पढ़ें- Ghaziabad: शादी से पहले दोस्त के साथ होटल गई लड़की की मिली लाश, दोस्त बोला- तुम्हारी बहन मरी पड़ी है...

होटल कर्मियों ने जब कमरे का गेट खोला तो शहजादी बेड पर पड़ी हुई थी और मुंह से झाग निकल रहा था. होटल स्टाफ के द्वारा तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मामले की जांच कर रही है. पुलिस के द्वारा कमरा सील कर दिया गया है. फारेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है. एसीपी ने जानकारी दी कि लड़की के घर वालों ने बताया कि अजरुद्दीन की शहजादी से काफी पहले से दोस्ती थी और वह अक्सर घर आता था. 20 अक्टूबर के दिन दोनों शॉपिंग के नाम पर घर से निकले थे. रात तक लड़की जब घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने फोन किया. अजहरुद्दीन ने युवती के घर वालों को बोला कि वह मेरे घर पर रुकी है. शनिवार को भी घर वालों की लड़की से बात नहीं हो पाई और रविवार को पुलिस को उसकी मौत की सूचना मिली. 

पुलिस अधिकारी के मुताबित होटल के कमरे से कुछ खरीदा गया सामान मिला है. युवति के भाई ने शहजादी को जहर देकर मारने औऱ हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है.  

Azam Khan Case: आजम खान को सताया एनकाउंटर का डर, जेल शिफ्ट होने से पहले किया बड़ा दावा

Trending news