Ravi Kishan Daughter: रवि किशन की बिटिया इशिता अग्निवीर बन करेंगी देश की सेवा, साल भर में सच कर दिखाया सपना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1757434

Ravi Kishan Daughter: रवि किशन की बिटिया इशिता अग्निवीर बन करेंगी देश की सेवा, साल भर में सच कर दिखाया सपना

Ishita Shukla Will Join Indian Army: एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला बहुत जल्द भारतीय सेना का हिस्सा बनने वाली हैं. वह अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस सर्विस जॉइन करने जा रही हैं. 

Ravi Kishan Daughter Ishita Shukla join army

Ravi Kishan Daughter Ishita Shukla: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) इन दिनों चर्चा में है. इस बार वजह बीजेपी नेता का कोई बयान नहीं बल्कि बेटी की सफलता है, जिसे लेकर वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला (Ravi Kishan Daughter Ishita Shukla) बहुत जल्द भारतीय सेना जॉइन करने वाली हैं. इशिता अग्निपथ योजना के तहत जल्द ही डिफेंस का हिस्सा बनकर मिसाल पेश करेंगी. फिलहाल एक्टर के फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें और इशिता को बधाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें 
इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने इशिता और रवि किशन की तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बल में शामिल होंगी. कुछ दिनों पहले उनके सेना में शामिल होने की खबरें आ रहीं थी." फिलहाल इशिता के सेना में शामिल होने की खबर और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

गणतंत्र दिवस के परेड में हो चुकीं शामिल 
जानकारी के मुताबिक, इशिता एक एनसीसी कैडेट हैं. उन्होंने इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर परेड में हिस्सा भी लिया था. उस दौरान बीजेपी सांसद ने खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया था.  जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मुझे अपनी बेटी इशिता पर गर्व है. उसने गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत की थी.

एक साल पहले दी थी जानकारी 
गौरतलब है कि रवि किशन ने सोशल मीडिया पर एक साल पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी बेटी का भारतीय सेना में जाने का सपना है. उन्होंने एक साल पहले पोस्ट में लिखा था, "मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है. मैंने कहा- जरूर जाओ बेटा." 

UP Weather Update: यूपी में बिजली-आंधी और भारी बारिश की चेतावनी, 20 से अधिक जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी

देवशयनी एकादशी को तीन अक्षरों का मन्त्र जाप करता है मनोकामना पूरी, जानें आपकी राशि के लिए विशेष मंत्र  

WATCH: कुंडली में मचा रहा हो कोई भी ग्रह उत्पात, भगवान शिव की कृपा से ऐसे होगा शांत

Trending news