अधूरा प्यार, पावर और पैसे की भूख, इंतकाम की आग में जल रहे गुड्डू मुस्लिम ने अतीक की बर्बादी का रचा था षडयंत्र?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1661940

अधूरा प्यार, पावर और पैसे की भूख, इंतकाम की आग में जल रहे गुड्डू मुस्लिम ने अतीक की बर्बादी का रचा था षडयंत्र?

Atique Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद जांच एजेंसियों का शक माफिया के करीबियों पर भी है. इसमें सबसे पहले नाम है गुड्डू बमबाज का, जिसकी उमेश पाल हत्याकांड में भी अहम भूमिला रही. सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम ने अधूरे प्यार का बदला लेने के लिए अतीक और अशरफ को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की थी. 

Atique Ashraf Murder

Atique Ashraf Murder:अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद जांच एजेंसियों की सुई माफिया ब्रदर्स के करीबियों की तरफ घूम गयी है. इसमें सबसे पहले नाम आता है गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बम बाज का. इसी बीच ज़ी मीडिया के पास एक ऐसी जानकारी हाथ लगी है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, इस हत्या की इस रक्तरंजित कहानी के पीछे इश्क में बदला लेने की कहानी भी शामिल है. 15 अप्रैल को अतीक अहमद और अशरफ पर हमला होने से ठीक पहले अशरफ के मुंह से निकले अंतिम अल्फाज मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim).... इसी अधूरी दास्तान को बयां करना चाहता था. 

"हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहा दम था. मेरी कस्ती वहां डूबी जहां पानी कम था'' अतीक अहमद पर ये कहावत सच साबित हो रही है. दरअसल, अतीक अहमद ने जब जरायम की दुनिया में कदम रखा तो वह बहुतों को अपने साथ मिलाकर आगे बढ़ता गया, लेकिन जो उसके हिसाब से नहीं चला उसका खेल खत्म कर उसकी जगह अपने खास प्लेयर को तैनात कर देता था. कई बार उसके ही बनाये गुर्गे को जब मजबूत आधार मिल जाता था तो माफिया से बगावत कर अलग दिशा में चलने लगते थे. इनमें से एक है अपराध की दुनिया में बड़ा नाम बन चुका गुड्डू मुस्लिम, जिसकी अधूरी मोहब्बत ने ही शायद अतीक और अशरफ को रास्ते से हटा दिया हो. 

गद्दी समुदाय की लड़की से इश्क की गलती कर बैठा गुड्डू 
कहते हैं बड़े से बड़ा माफिया कितना खूंखार क्यों न हो लेकिन सच्ची मोहब्बत के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है. कुछ ऐसा ही शायद गुड्डू मुस्लिम के साथ हुआ है. गुड्डू मुस्लिम शादीशुदा होने के बाद भी निजी जिंदगी में एक प्रेमिका रखे हुए था. वो प्रेमिका गद्दी समुदाय से आती थी. अतीक के साथ साये की तरह रहने के दौरान गुड्डू मुस्लिम उस महिला से लगातार संपर्क में रहा और उससे बेइंतहा प्यार करने की गलती कर बैठा. 

सात साल के लिए अतीक से दूर गया गुड्डू 
गुड्डू मुस्लिम उससे शादी करना चाहता था, लेकिन गद्दी समुदाय और अतीक ने साफ तौर पर मना कर दिया. इसके बाद गुड्डू मुस्लिम के सामने ही उसकी प्रेमिका का निकाह किसी दूसरे से करवा दिया गया. गुड्डू मुस्लिम उस वक्त कमजोर था और अतीक के इशारे पर चलता था. गुड्डू मुस्लिम ने कई बार अतीक से मिन्नत की, लेकिन उसने गद्दी समुदाय से जुड़ी प्रेमिका से निकाह ना करने की चेतावनी दे डाली. इसके बाद गुड्डू नाराज होकर 7 साल के लिए उससे दूर चला गया. 

गुड्डू ने सात साल तक की अतीक से इंतकाम लेने की प्लानिंग 
सूत्र बताते हैं कि अतीक से दूर होने के बाद गुड्डू ने माफिया के खिलाफ ही पूरी टीम तैयार कर ली. 7 साल तक अतीक से दूर रहकर गुड्डू मुस्लिम शायद अपने अधूरे प्यार के इंतकाम की तैयारी करने लगा था. एक साल पहले अचानक गुड्डू ने दोबारा से अतीक का गैंग जॉइन कर लिया. सूत्र बताते है कि गैंग दोबारा जॉइन करने के बाद अतीक के तमाम कारोबारी दोस्तों और दुश्मनों से लगातार गुड्डू मुस्लिम मिलता रहा और उसके साम्राज्य को खत्म करने की तैयारी करता रहा. इन एक सालों में अतीक और अशरफ जेल में थे. इसी का फायदा गुड्डू मुस्लिम ने उठाया.  उसने असद को अपने झांसे में ले लिया और अतीक को यह दिखाया कि वह उसका सबसे वफादार है. 

अतीक के साम्रज्य को कब्जाने, पैसा और पावर पाने के लिए लगातार गुड्डू प्लानिंग करता रहा. यही वजह है कि घटना के वक्त अतीक के बेटे असद को गुड्डू ने ही गाड़ी से उतरकर फायरिंग करने को कहा था, जिसका खुलासा अतीक ने पुलिस पूछताछ में किया. क्राइम की दुनिया में माफिया अतीक के सामने अपने प्यार को खो देने के गम ने ही शायद गुड्डू मुस्लिम को गद्दार बना दिया. यह बात गुड्डू मुस्लिम भी जानता था कि माफिया से बदला वो इसी प्लान के जरिए ले सकता है, जिससे उसका अधूरा प्यार तो नहीं मिल सकता था, लेकिन पैसा और पावर मिल सकता था. 

Ayodhya News: राम जन्मभूमि के अभिषेक के लिए महाद्वीप अंटार्कटिका समेत 156 देशों से लाया गया जल, बाबर से भी है कनेक्शन 

Prayagraj: NCR में मिले थे अतीक के हत्यारे, यूपी पुलिस ने लवलेश के तीन साथी भी दबोचे 

Watch: अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम का Exclusive Video

Trending news