Aaj Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 3 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 मार्च, दिन रविवार है.

 

 

Aaj Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 3 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 मार्च 2024, दिन रविवार है. ये दिन  सुर्य को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज ऑफिस में कामकाज ज्यादा रहेगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. शाम को थकान हो सकती है. सेहत नरम रहेगा. अपने गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है.
 
वृष राशि: इन जातकों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा, लाभ रहेगा. छात्रों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. युवा वर्ग काम पर फोकस करें, ध्यान इधर उधर न लगाएं. संतान की तरफ से दुखी हो सकते है. सेहत का ध्यान रखें,क्रोध, हाई बीपी की समस्या होने की आशंका है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों का दिन मिला जुला रहेगा.  छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. घर पर शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. युवा वर्ग किसी बात को लेकर परेशान हो सकते है. सेहत सामान्य रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए 3 मार्च का दिन मध्यम रहेगा.  आज के दिन ऑनलाइन ट्रांजैक्शन अच्छा विकल्प रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. सेहत की बात करें तो अल्सर के रोगी परेशान रह सकते हैं. 

सिंह राशि: इन  जातकों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. कामकाज ठीक ठाक रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, सर्दी हो सकती है. महिलाएं सावधान रहें, चोट की आशंका .

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए  रविवार का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. छात्रों के लिए बाहर जाने का दिन है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. आज किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते है.
 
तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. लव लाइफ में तनाव पैदा हो सकता है. वाहन चलाते हैं तो सावधान रहें. पुराने दोस्त से आज मुलाकात हो सकती है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन हल्का फुल्का रहेगा. युवा वर्ग काम पर फोकस करें. परिवारिक जीवन ठीक ठाक चलेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए रविवार का दिन मिला जुला रहेगा. आज किसी को पैसे उधार लेने से बचें.युवा वर्ग अपनी आदतों को सुधारें. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य में राहत मिलती दिखाई दे रही है.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन सही रहेगा. आज शाम को किसी मामले में घर में बहस हो सकती है. सेहत नरम रहेगी. घर में किसी काम के लिए रिश्तेदार का आना होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें,बिगड़ सकती है. ऑफिस में किसी बात में जल्दबाजी नहीं करें.गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन ठीक रहेगा.  युवा वर्ग काम पर फोकस करें, इधर उधर नहीं भटकें. घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.  महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news