Meerut News: मेरठ में कार वाले पर टूटा कांवड़ियों का कहर, कांवड़ को लगी टक्कर तो कर दी धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2354521

Meerut News: मेरठ में कार वाले पर टूटा कांवड़ियों का कहर, कांवड़ को लगी टक्कर तो कर दी धुनाई

Meerut News: मुजफ्फनगर और रुड़की के बाद अब मेरठ में कांवड़ियों का रौद्र रुप दिखा है. यहां उल्टी दिशा से आ रही एक कार की टक्कर से एक कांवड़िये की कांवड़ खंडित हो गई जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने कार पर लाठी, डंडों से हमला बोल दिया. कार में सवार चार लोगों में से एक को पड़क कांवड़ियों ने खूब पीटा.

Meerut News: मेरठ में कार वाले पर टूटा कांवड़ियों का कहर, कांवड़ को लगी टक्कर तो कर दी धुनाई

Meerut News: इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होने के साथ ही कांवड़ियों के बवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र में काशी टोल प्लाजा के पास एक हादसा हुआ. यहां उल्टी दिशा से आ रही एक कार ने एक कांवड़िये को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना से कांवड़ियों में भारी आक्रोश फैल गया. कार की टक्कर से कांवड़िये की कांवड़ खंडित हो गई, जिससे वे और भी उग्र हो गए. उन्होंने तुरंत ही कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

कार चालक को कांवड़ियों ने पीटा
कार में चार लोग सवार थे. जैसे ही कार सवारों ने कांवड़ियों को उग्र होते देखा वो कार छोड़कर भागने लगे. कार में सवार तीन लोग तो भागने में सफल रहे लेकिन कांवड़ियों ने चालक को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी. इस घटना के बाद कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा और पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया.

पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया जबकि तीन अन्य फरार हो गए. गिरफ्तार किया गया कार चालक मुस्लिम है. पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस प्रशासन कांवड़ियों को शांत करने और स्थिति को सामान्य बनाने के प्रयास में लगा हुआ है. इस घटना से इलाके में भय और अशांति का माहौल बना हुआ है और प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है.

मुजफ्फरनगर और रुड़की में भी दिखा था उत्पात
याद दिला दें कि इससे पहले कुछ इसी तरह की घटना मुजफ्फरनगर और रुड़की में हुई थी और कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा था. रुड़की में कांवड़ियों ने एक ई-रिक्शा पर हमला कर उसे तोड़फोड़ दिया था. वहीं मुजफ्फरनगर में कार सवार जान बचाने के लिए ढाबे में घुस गए थे, लेकिन कांवडियों ने कार वाले को ढाबे से निकालकर पुलिस के सामने ही बुरी तरह पीटा था और पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी. 

ये भी पढ़ें: मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में नकल का खुल्लमखुल्ला खेल, एसटीएफ रेड से मचा हड़कंप

 

ये भी देखे

Trending news