Raebareli Accident: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो किशोरों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Raebareli Accident: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो किशोरों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Raebareli Accident: शादी समारोह में शामिल होने के लिए छह किशोर कार पर सवार होकर आ रहे थे. उसी दौरान पड़री गणेशपुर के पास सामने से ट्रक आ गया, जिससे बचने के दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. 

Raebareli Accident

Raebareli Accident: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि चार अन्य किशोर गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. 

कहां का है मामला? 
मामला शहर कोतवाली इलाके का है. यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए छह किशोर कार पर सवार होकर आ रहे थे. उसी दौरान पड़री गणेशपुर के पास सामने से ट्रक आ गया, जिससे बचने के दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि दो किशोर नमन शुक्ला (15 वर्ष) और प्रखर शुक्ला (12 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. चार अन्य को किसी तरह कार से निकाल कर जिला अस्पताल लाया गया. जहां उनकी हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. 

अलीगढ़ में हादसे में गई एक की जान
वहीं, अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के नेशनल हाईवे स्थित पनेठी के पास खेड़ा नारायणपुर में भी एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. यहां एक चालक शहर की ओर से भगवान श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से एक घोड़ा बग्गी लेकर वापस लौट रहा था. तभी कोई अज्ञात वाहन घोड़ा बग्गी को रौंदते हुए फरार हो गया. हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि घोड़ा बग्गी चकनाचूर हो गई. वहीं घोड़ा लापता बताया गया है. रात करीब एक बजे हुई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी रखवा दिया. पुलिस ने बताया है कि चालक की शिनाख्त बरला क्षेत्र के गांव दतावली निवासी करीब 68 वर्षीय चंद्रपाल के रूप में हुई है. सूचना के बाद परिजन जिला अस्पताल मलखान सिंह की मोर्चरी पहुंच गए हैं. पुलिस की अग्रिम कार्रवाई जारी है. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

Trending news