UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे
Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

UP Nikay Chunav 2023:  नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दौर में Bjp पूरा दम झोंकने जा रही है... भाजपा के प्रचार अभियान को तीखे तेवर देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मुरादाबाद, प्रतापगढ़, जौनपुर, वाराणसी तथा गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे...

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

UP Nikay Chunav 2023: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) के पहले चरण के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.  चुनाव प्रचार में महज दो तीन दिन बचे हैं. जिसके चलते सोमवार और मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी धुआंधार दौरे पर रहेंगे. बीजेपी की चुनावी रैली, रोड शो, जनसंपर्क और सम्मेलनों के जरिए चुनाव प्रचार कर घर घर पहुंचने की तैयारी में है. सीएम योगी सोमवार को नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार करें. मुख्यमंत्री पांच जिलों  के चुनावी दौरे पर रहेंगे.

पांच जिलों के दौरे पर सीएम योगी
उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)  सोमवार को जौनपुर समेत यूपी के पांच जिलों के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी करेंगे मुरादाबाद, प्रतापगढ, जौनपुर, वाराणसी तथा गोरखपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.  मुख्यमंत्री जनपद जौनपुर (Jaunpur)  के बीआरपी कालेज के मैदान में स्थानीय नगर निकाय चुनाव (nikay chunav)  के प्रचार में जन सभा को सम्बोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.

दोनों डिप्टी सीएम करेंगे जनसभा को संबोधित
यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) सोमवार को हरदोई, सीतापुर, कुशीनगर तथा गाजीपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे. तो वहीं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy Chief Minister Brajesh Pathak) सोमवार को फतेहपुर और रायबरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

2 मई को प्रयागराज दौरे पर रहेंगे सीएम योगी
2 मई को सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज (Prayagraj) दौरे पर रहेंगे. वह लीडर प्रेस मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

Rampur: मैंने 40 साल मेहनत करके इस बदनामी की कालिख को हटाया था...फिर से 80 लाख का चाकू दे दिया-आजम खान

Moradabad में सीएम और ओवैसी की रैली
मुरादाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi)  पब्लिक रैली को संबोधित करेंगें.

दो चरणों में निकाय चुनाव
यूपी में कुल 75 जिले हैं और इन सभी में दो चरणों में निकाय चुनाव होंगे. पहले चरण में 37 जिलों में और दूसरे चरण में 38 जिलों में मतदान होगा. 4 मई को पहले चरण में और दूसरे चरण में 11 मई को वोटिंग होगी.मतगणना 13 मई को होगी.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news