Lalitpur: ललितपुर निकाय चुनाव में वोटर के पैरों में गिरे नेता जी ने मांगी वोटों की भीख, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1681675

Lalitpur: ललितपुर निकाय चुनाव में वोटर के पैरों में गिरे नेता जी ने मांगी वोटों की भीख, वीडियो वायरल

Lalitpur Nagar Nikay Chunav: यूपी के ललितपुर में निकाय चुनाव के दौरान एक नेता जी वोटर के पैरों में गिरकर वोट मांगते नजर आए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Lalitpur: ललितपुर निकाय चुनाव में वोटर के पैरों में गिरे नेता जी ने मांगी वोटों की भीख, वीडियो वायरल

अमित सोनी/ललितपुर: आपने सुना होगा वोट के लिए नेता कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाते है, किसी भी हद तक चले जाते हैं. वोटर को लुभाने के लिए नेता साम, दाम, दंड, की नीति अपनाते हैं, मगर उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से नगर निकाय चुनाव का अनोखा मामला सामने आया है. यहां नेता जी मतदाताओं से वोट मांगने के लिए उनके पैरों में गिर गए. निकाय चुनाव में नेता जी ने वोटर से गिड़गिड़ा कर अपने पक्ष मतदान करने की अपील की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, यह मामला इलाके के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

पार्षद पद की प्रत्याशी हैं सपना अहिरवार
दरअसल, मतदाता के पैरों में गिरकर वोट मांगने का यह पूरा मामला महरौनी तहसील की नगर पंचायत के चुनाव का है. यहां के वार्ड नंबर एक से पार्षद पद के लिए सपना अहिरवार प्रत्याशी हैं. सपना के पति राजेश अहिरवार मतदाताओं के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाते हुये नजर आए. प्रत्याशी के पति वोटर से अपने पक्ष में वोट डालने के लिये भीख मांगते दिखाई दिए. राजेश ने इस दौरान समाज के लिये 15 साल तक सेवा करने की दुहाई भी दी.

Sambhal: संभल निकाय चुनाव में फर्जी वोटिंग में पकड़ी गईं 60 महिलाएं, पूछताछ में बताया कैसे डाला था जाली वोट

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नगर निकाय चुनाव में इस तरह से एक प्रत्याशी का पैरों में गिरकर वोट के लिये भीख मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रत्याशी सपना के पति राजेश का कहना है कि वो गरीब हैं पैसे नही दे सकते, लेकिन समाज की सेवा करना चाहता है. इसलिये लोगों से अपने हक में वोट डालने के लिये मतदाताओं से भीख मांग रहा है. बहरहाल, सपना अहिरवार चुनाव जीतती हैं या नहीं, यह तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इस तरह से वोट मांगने से इलाके के लोग अचंभित नजर आ रहे हैं.

निकाय चुनाव में मतदाताओ के पैरों में गिरकर वोटों की भीख मांगते प्रत्याशी के पति का वीडियो वायरल, Watch

 

Trending news