तीन बच्‍चों की मां बैंड बाजा बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंची, फिर पूरे गांव हुआ गजब का तमाशा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312623

तीन बच्‍चों की मां बैंड बाजा बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंची, फिर पूरे गांव हुआ गजब का तमाशा

Mirzapur news :  प्रेमिका का बैंड बाजे के साथ बारात लेकर प्रेमी के घर इस तरह पहुंचना चर्चा का विषय बन गया. लड़की से आपबीती सुनकर कुछ गांव वाले उसके साथ आ गए. 

फाइल फोटो

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र : यूपी के सोनभद्र में प्रेमिका गाजे बाजे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई. प्रेमिका का प्रेमी के घर इस तरह पहुंचते ही गांव में हड़कंप मच गया. प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि प्रेमिका ने अश्‍लील वीडियो बनाकर 9 साल तक धोखे में डाले रखा.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल यह पूरा मामला सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार का है. प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर 9 वर्षों से शारीरिक शोषण कर रहा है. यहां तक की 2015 में प्रेमी मीरजापुर के विंध्याचल मंदिर में प्रेमिका से शादी भी किया है, लेकिन उसे अपने घर नहीं रख रहा है. इस बात से नाराज होकर प्रेमिका पुलिस से भी मदद मांगी, जब वहां भी न्‍याय नहीं मिला तो शुक्रवार को प्रेमिका ने अनोखा तरीका अपनाया. 

तीन बच्‍चों के साथ प्रेमी के घर पहुंची 
शुक्रवार को प्रेमिका गाजे-बाजे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई. यहां प्रेमी के घर के बाहर जमकर बवाल मचाया. प्रेमिका ने गांव वालों के सामने प्रेमी की करतूत बताई. इसके बाद कुछ गांव वाले प्रेमिका के साथ आ गए. प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी अश्लील वीडियो को बार-बार वायरल करने की धमकी का देता है. अगर किसी से कुछ बताइए तो मारने की धमकी देता है. बता दें कि प्रेमिका के तीन बच्चे भी हैं. सभी बच्चों को साथ में लेकर प्रेमी के घर पहुंची है. 

देखें वीडियो : Viral Video: तीन बच्चों की मां दुल्हन बन बैंड बाजा लेकर पहुंची प्रेमी के घर, शादी के लिए किया हाई वोल्टेज ड्रामा

 

यह भी पढ़ें : Muzaffarnagar News: सात महीने की लव मैरीज के बाद शौहर बना 'शैतान', पत्नी के टुकड़े कर ठिकाना लगाया शव
 

Trending news