शामली में भाजपा नेता पर रेप का केस दर्ज, अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी
Advertisement

शामली में भाजपा नेता पर रेप का केस दर्ज, अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी

Shamli News : महिला का आरोप है कि भाजपा नेता ने होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया. महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. 

सांकेतिक तस्‍वीर

श्रवण शर्मा/शामली : शामली में एक भाजपा नेता पर नौकरी के नाम पर होटल में बुलाकर रेप करने का आरोप लगा है. महिला का आरोप है कि भाजपा नेता ने होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया. महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

यह है मामला 
दरअसल, शामली की सदर कोतवाली पुलिस में एक महिला ने तहरीर देकर भाजपा नेता पर आरोप लगाया है कि उसने समाजसेवी महिला को फोन कर नोकरी लगवाने के बहाने एक होटल में बुलाया. इस दौरान भाजपा नेता ने किसी समय उसकी कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. 

अश्‍लील वीडियो भी बनाया 
आरोप है कि बेहोश होने के बाद भाजपा नेता ने उसके साथ रेप किया. आरोप है कि भाजपा नेता ने महिला के पर्स में रखी नकदी आदि भी निकाल ली. आरोप है कि भाजपा नेता ने महिला का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया है. 

जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई 
पुलिस अधिकारी का कहना है कि जिले की कैराना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने भाजपा नेता रवि कश्यप के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया है. इसमें पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news