Meerut Crime: सुरंग खोदकर सुनार की दुकान से चुरा ले गए लाखों के गहने, बेखौफ चोरों ने लेटर पर लिखा 'भैया'आपका फर्श बहुत मजबूत है
Advertisement

Meerut Crime: सुरंग खोदकर सुनार की दुकान से चुरा ले गए लाखों के गहने, बेखौफ चोरों ने लेटर पर लिखा 'भैया'आपका फर्श बहुत मजबूत है

Meerut: कुंबल कर सुरंग गैंग ने ज्वैलर्स शॉप से उड़ाए लाखों के गहने. मेरठ में पुलिस का व्यापारियों ने किया विरोध, लगाए पुलिस गो बैक के नारे.

Meerut Crime: सुरंग खोदकर सुनार की दुकान से चुरा ले गए लाखों के गहने, बेखौफ चोरों ने लेटर पर लिखा 'भैया'आपका फर्श बहुत मजबूत है

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बेखौफ चोरों के हौसलें बुलंद है. यहां पर सुरंग गैंग ने एक बार फिरसे  ज्वेलर्स की शॉप को अपना निशाना बनाया है. बेखौफ चोरों ने रात के अंधेरे में नाले के रास्ते सुरंग बनाकर एक ज्वैलर्स  की दुकान से लाखों के कीमती जेवर चुरा ले गए.  लाखों के गहने चोरी होने के बाद सर्राफ कारोबारियों में भारी आक्रोश है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को सर्राफ कारोबारियों के विरोध का सामना करना पड़ा. सर्राफ कारोबारियों ने पुलिस को गो बैक के नारे लगाए. 

Umesh Pal Case LIVE Updates: क्या अतीक वापस साबरमती जेल जाएगा? अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा के बाद सवाल

यह है मामला 
यूपी के मेरठ जिले में थाना नौचंदी में क्षेत्र नंदन सिनेमा के पास अंबिका ज्वैलर्स के यहां रात के अंधेरे में सुरंग गैंग ने सुरंग बनाकर लाखों रुपये के जेवर चुरा ले गए. जब सुबह अंबिका ज्वैलर्स के मालिक पीयूष गर्ग अपनी दुकान पर पहुंचे तो वहां का नजर देख उनके होश फाख्ता हो गए. दुकान में नाले के जरिए सुरंग बनाई गई थी और उनकी दुकान से सभी  ज्वेलरी गायब थी. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने तिजोरी काटने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया था. लेकिन, वो उसमे कमियाब नहीं हो पाए. 

भैया फर्श बहुत मजबूत था 
नाले के जरिए सुरंग बनाकर चोरों ने रात के समय घटना को अंजाम दिया. सुरंग गैंग के बेखौफ चोर लाखों रुपये के कीमती गहनों के साथ साथ सीसीटीवी भी उखाड़कर ले गए. इतना ही नहीं चोरों ने दुकान का हिसाब रखने वाली डायरी में यह भी लिखा कि सॉरी भाई हमारी मजबूरी है चोरी करने की। माफ कर देना पर आपका फर्श बहुत मजबूत है' इस घटना से व्यापारियों में भारी आक्रोश है. 

व्यापारियों ने लगाए पुलिस गो बैक के नारे 
आक्रोशित सर्राफा कारोबारियों ने इस घटना का विरोध करते हुए पुलिस गो बैक एक नारे लगाए. व्यापारियों की जानकारी के अनुसार शातिर चोर अपने साथ गैस कटर भी लेकर आए थे, जिससे उन्होंने दुकान में रखी तिजोरी काटने की कोशिश की. लेकिन, चोर तिजोरी काटने में असफल रहे. मौके से शातिर चोर सीसीटीवी कैमरे भी चुरा कर  ले गए. 

पहले भी हुई है ऐसे घटना 
मेरठ ज्वैलर्स  के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि मेरठ में कुंबल करके  सर्राफा की दुकान से चोरी की यह चौथी घटना है. उन्होंने बताया कि पहले भी दो बार प्रिय ज्वैलर्स  में दो बार कुंबल कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इसके अलावा परतापुर में भी एक बार चोरों ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद अब नौचंदी में नंदन सिनेमा के पास  अंबिका ज्वैलर्स को चोरों ने अपना निशाना बनाया है. 

Watch: सड़क पर लड़की का हंगामा, क्या देखा है 'पापा की परी' का ऐसा रूप ?

Trending news