Brahma Kumari Ashram: ब्रह्माकुमारी आश्रम में मिली लड़की की लाश, सुसाइड या कुछ और मामला, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Brahma Kumari Ashram: ब्रह्माकुमारी आश्रम में मिली लड़की की लाश, सुसाइड या कुछ और मामला, पुलिस जांच में जुटी

Brahma Kumari Ashram: वेस्ट यूपी के बागपत जिले के ब्रह्माकुमारी आश्रम में एक लड़की की लाश मिली है ये आत्महत्या है या कुछ औऱ मामला, पुलिस जांच में जुटी है. 

Brahma Kumari Ashram

Baghpat News: बागपत/कुलदीप चौहान: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के ब्रह्मकुमारी आश्रम में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक ब्रह्माकुमारी बहन की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली. जानकारी के मुताबिक, बागपत कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अग्रवालमंडी टटीरी के ब्रह्मकुमारी आश्रम में ब्रह्माकुमारी बहन का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पीड़िता को टॉर्चर करने का आरोप लगाया. जबकि आश्रम की मुख्य बहन ने उसके सुसाइड करने की बात कही है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश में जुटी है.

दरअसल आपको बता दें कि मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है, जहां कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी स्थित ब्रह्माकुमारी आश्रम में ब्रह्माकुमारी बहन शिल्पा का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ था.इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा है. वहीं मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे ओर उन्होंने आश्रम की ही बहनो पर टॉर्चर करने का आरोप लगते हुए हत्या की आसंका जताई है. वहीं आश्रम की बहन ने बताया कि मृतका डिप्रेशन में रहती थी ओर उसे दौरे भी पड़ते थे उसने ही खुद आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश में जुटी है.

Trending news