Meerut News: सुभारती यूनिवर्सिटी हॉस्टल की छत से कूदा BCA का छात्र, फोन पर कर रहा था बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2016712

Meerut News: सुभारती यूनिवर्सिटी हॉस्टल की छत से कूदा BCA का छात्र, फोन पर कर रहा था बात

Meerut Subharti university: सुभारती यूनिवर्सिटी में बिहार के छात्र ने हॉस्टल की छत के कूदकर आत्महत्या कर ली है. यह घटना रविवार देर की है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है....

 

Meerut Subharti university

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में बिहार के सीतामढ़ी के छात्र ने हॉस्टल की छत ले कूदकर आत्महत्या कर ली है. छात्र ने सुसाइड क्यों किया पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. छात्र को सुभारती यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बिहार के रहने वाले एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है. छात्र सुभारती से बीसीए की पढ़ाई कर रहा था. मृत छात्र की पहचना शशीरंजन के रूप में हुई है. शशीरंजन ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दी है. छात्र का शव यूनिवर्सिटी परिसर में ही पाया गया. शव मिलने के बाद कैंपस में चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. छात्र उस समय कमरे में अकेला था और किसी से फोन पर बात कर रहा था. रूम पार्टनर दूसरे कमरे पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी भी प्रकार का कोई सुसाइ़़ड नोट नहीं मिला है. 

Trending news