Bhojpuri Song 2024: भगवान राम और हनुमान भक्त बने खेसारी लाल यादव, 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2080305

Bhojpuri Song 2024: भगवान राम और हनुमान भक्त बने खेसारी लाल यादव, 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2024:  भोजपुरी सिनेमा जगत की बहुचर्चित फिल्म राज दे बसंती के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रामजी की जय हनुमानजी की जय रिलीज कर दिया है. गाने में खेसारी लाल यादव रामजी और हनुमानजी की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं. 

Bhojpuri Song 2024: भगवान राम और हनुमान भक्त बने खेसारी लाल यादव, 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2024: अयोध्या में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही राम भजन रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत की बहुचर्चित फिल्म राज दे बसंती के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रामजी की जय हनुमानजी की जय रिलीज कर दिया है. गाने में खेसारी लाल यादव रामजी और हनुमानजी की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही आवाज दी है. इस गाने को बड़े ही भव्य तरीके से फिल्माया गया है.

गाने को एसआरके म्यूजिक से रिलीज किया गया है. जिसमें खेसारी लाल यादव एक साधु की तरह अपने बालों को बढ़ाए हुए तो ॐ नमः शिवाय लिखे शार्ट कुर्ते और जींस के साथ मॉर्डन लोगों की तरह सिर पर स्कार्फ बंधे हुए नजर आ रहे हैं. गाने को उत्तर प्रदेश में शूट किया गया है, जहां घाट पर खेसारी  भक्ति भाव से गया रहे हैं कि रामजी की जय हनुमानजी की जय. इस गाने में भरपूर बैक ग्राउंड डांसरों का उपयोग किया गया है. गाने में खेसारी लाल यादव की ही आवाज बेहद ही खास सुनाई पड़ रही है. 

गाने में खेसारी लाल यादव भगवान हनुमानजी की महिमा गुणगान कर रहे है कि जब वो साथ है तो फिर कैसा डर और भय है. खेसारी कहते हैं कि हिंदुओं की जान हैं...सनातनियों की शान हैं...दुष्टों के काल हैं...मेरे भगवान हैं...सीने में बसते हो राम जिनके...चरणों में हो चारों धाम जिनके...सिर पे उनका हाथ है फिर कैसे भय... अपने कंधे पे अपने कंधे पे भगवा लहरा तुम बोलो हनुमानजी की जय...

गाने के बीच बीच में खेसारी की डायना खान भी नजर आ रही हैं, जो उनका साथ दे रही हैं. वहीं इस गाने ने खेसारी के फैन को झूमने पर मजबूर कर दिया है. खेसारी के गानों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बीच में खेसारी का ये गाना दर्शकों में एक नया जोश और उमंग भर रहा है. गाने को 97 हजार से ज्यादा व्यूज और 24k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news