PM modi Noida Visit: आज लग सकता है महाजाम, ग्रेटर नोएडा जाने वाले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424618

PM modi Noida Visit: आज लग सकता है महाजाम, ग्रेटर नोएडा जाने वाले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

Route diversion: ग्रेटर नोएडा में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय इलेक्ट्रॉनिका इंडिया, प्रोडक्ट्रॉनिका इंडिया और सेमीकॉन इंडिया 2024 का उद्घाटन करने आएंगे. इस वजह से इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा.

PM modi Noida Visit

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय इलेक्ट्रॉनिका इंडिया, प्रोडक्ट्रॉनिका इंडिया और सेमीकॉन इंडिया 2024 का उद्घाटन करने आएंगे. इस वजह से इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा. यह डायवर्जन बुधवार की सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे कर रहेंगा. इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम के दौरान भारी मालवाहक वाहन, मध्यम मालवाहक वाहन और हल्के मालवाहक वाहनों का एक्सपो मार्ट के आसपास प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. ट्रैफिक जाम पर निगरानी रखने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. 

कहा से होकर जाए
1. चिल्ला बॉर्डर- दिल्ली राज्य से चिल्ला बॉर्डर से प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन चिल्ला रेड लाइट से यू-टर्न लेकर एनएच-09/24 से एनएच-91 और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
2. डीएनडी बॉर्डर- दिल्ली राज्य से डीएनडी बॉर्डर से प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन डीएनडी टोल प्लाजा से यू-टर्न लेकर एनएच-09/24 से एनएच-91 और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
3. कालिन्दी बॉर्डर- दिल्ली राज्य से कालिन्दी कुंज यमुना बॉर्डर से प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन एनएच-09/24 से होकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे और एन.एच.-91 होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
4. यमुना एक्सप्रेस-वे-जेवर टोल की ओर से दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को जेवर टोल से पूर्व में ही बने यू-टर्न से अलीगढ़ की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात अलीगढ़, टप्पल होकर गन्तव्य को जा सकेगा.
5. जेवर टोल पार करने के बाद जेवर, जहांगीरपुर की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात खुर्जा, बुलन्दशहर होकर गन्तव्य को जा सकेगा.
6. होण्डा सीएल चौक से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन होण्डा सीएल चौक से सिरसा गोलचक्कर से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
7. सूरजपुर घण्टा चौक से परीचौक से यमुना एक्सप्रेस-वे और नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर अन्यत्र जाने वाले वाहन सूरजपुर घण्टा चौक से तिलपता गोलचक्कर से सिरसा गोलचक्कर से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Gautambudh nagar News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- Semicon India Expo 2024: पीएम मोदी आज करेंगे सेमीकॉन इंडिया का उद्घाटन, मोस्ट फेवर्ड डेस्टिनेशन के तौर पर प्रोजेक्ट होगा यूपी

Semicon India 2024: यूपी तोड़ेगा चीन का गुरूर, सेमीकंडक्टर हब की मुहिम तेज करने सीएम योगी और पीएम मोदी आएंगे ग्रेटर नोएडा
 

 

Trending news