Aligarh News: अलीगढ़ में अतीक अहमद की बहन के गांव में गुंडागर्दी, माफिया के नाम पर प्लॉटों पर अवैध कब्जा
Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ में अतीक अहमद की बहन के गांव में गुंडागर्दी, माफिया के नाम पर प्लॉटों पर अवैध कब्जा

Aligarh Crime : अलीगढ़ में सरेआम अतीक अहमद गुंडागर्दी के रिश्तेदार खुद को माफिया डॉन बता रहे हैं, साथ ही आरोप है की गरीबों को परेशान कर उन्हें सता रहे हैं. 

 

Mafia Don Atiq Ahmed relatives threatening and harassing

अलीगढ़/ प्रमोद कुमार:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में माफिया डॉन अतीक अहमद के नाम पर गुंडागर्दी की जा रही है. अतीक के नाम पर प्लॉटों पर अवैध कब्जे की शिकायतें सामने आई हैं. इसी गांव में माफिया डॉन अतीक अहमद की बहन की भी शादी हुई थी.

फोटो डीपी पर लगा कर लोगों को धमकी
माफिया डॉन अतीक अहमद के रिश्तेदारों की गुंडई अलीगढ़ में भी देखने को मिल रही है. बता दें, अतीक अहमद की फोटो डीपी पर लगा कर लोगों को धमकी दी जा रही है. गुंडई खुद को अतीक अहमद के रिशतेदार बताते है. धमकी देने वाले सभी गुंडई विशेष समुदाय से ताल्लुक रखते हैं.

गरीबों के प्लाट पर कब्जा 
उत्तर प्रदेश  में अतीक अहमद के रिश्तेदार गरीबों के प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं. पीड़ितों के विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है. साथ ही उन्हें परेशान किया जाता है. 

सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
प्लाट पीड़ितों ने अपनी हिम्मत नहीं हारी और पुलिस में FIR दर्ज कराई.  जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

Watch: कानपुर मेडिकल कॉलेज में साहिल को किसने मारा, क्या बर्थडे पार्टी से पहले की तस्वीर बनी वजह?

Trending news