IPL 2024 Schedule: राजस्‍थान रॉयल से इस दिन भिड़ेगी लखनऊ सुपर जायंट्स, देखें LSG का पूरा शेड्यूल
Advertisement

IPL 2024 Schedule: राजस्‍थान रॉयल से इस दिन भिड़ेगी लखनऊ सुपर जायंट्स, देखें LSG का पूरा शेड्यूल

Lucknow Super Giants Full Schedule: आईपीएल 2024 का शेड्यूल लोकसभा चुनाव को देखते हुए जारी किया गया है. गुरुवार को आईपीएल के पहले चरण का ऐलान किया गया. पहले चरण में 15 दिन में कुल 21 मैच ही खेले जाएंगे. 

IPL 2024 Schedule: राजस्‍थान रॉयल से इस दिन भिड़ेगी लखनऊ सुपर जायंट्स, देखें LSG का पूरा शेड्यूल

IPL 2024 Schedule: आईपीएल के दीवानों के लिए अच्‍छी खबर है. गुरुवार यानी 22 फरवरी को आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी कर दिया गया. पहला मैच 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा. वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला मैच 24 मार्च को जयपुर में राजस्‍थान रॉयल के साथ होगा. 

लखनऊ सुपर जायंट्स का शेड्यूल 
केएल राहुल की कप्‍तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहले सीजन में तीन मैच ही खेलेगी. 24 मार्च को पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स का जयपुर में राजस्‍थान रॉयल्‍स से होगा. इसके बाद 30 मार्च को लखनऊ में पंजाब किंग्‍स के साथ होगा. पहले सीजन का तीसरा मैच 7 अप्रैल को लखनऊ में गुजरात टाइटन्‍स के साथ होगा. 

पहले सीजन में 21 मैच खेले जाएंगे 
दरअसल, आईपीएल 2024 का शेड्यूल लोकसभा चुनाव को देखते हुए जारी किया गया है. गुरुवार को आईपीएल के पहले चरण का ऐलान किया गया. पहले चरण में 15 दिन में कुल 21 मैच ही खेले जाएंगे. आईपीएल के दूसरे चरण का ऐलान लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद किया जाएगा. पहले चरण में LSG की टीम सिर्फ तीन मैच ही खेल सकेगी. 

केएल राहुल की सेना में कौन-कौन खिलाड़ी 
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्‍तान केएल राहुल हैं. इसके अलावा उनकी टीम में क्विंटन डिकॉक, आयुष बदोनी, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, मार्कस स्‍टोइनिस, दीपक हुड्डा, देवदत्‍त पडिक्‍कल, रवि बिश्‍नोई, नवीन-उल-हक, क्रुणाल पांड्या, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, मयंक यादव, मोहसिन खान, करियप्‍पा गौथम, शिवम मावी, अर्शिन कुलकर्णी, अरशद खान. 

यह भी पढ़ें : IPL 2024 schedule Update: आईपीएल 2024 शेड्यूल का ऐलान, पहले मैच में भिड़ेंगे आरसीबी और सीएसके

   

Trending news