IPL 2024: केकेआर ने शार्दुल ठाकुर को किया रिलीज, दिल्ली कैपिटल्स में बरकरार रहेगा यह ओपनर बल्लेबाज
Advertisement

IPL 2024: केकेआर ने शार्दुल ठाकुर को किया रिलीज, दिल्ली कैपिटल्स में बरकरार रहेगा यह ओपनर बल्लेबाज

IPL 2024 Retentions: कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को रिटेन कर लिया है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने IPL Auction से पहले टीम के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को रिटेन कर लिया है. पृथ्वी शॉ इस समय इंजरी की समस्या से जूझ रहे हैं.

IPL 2024: केकेआर ने शार्दुल ठाकुर को किया रिलीज, दिल्ली कैपिटल्स में बरकरार रहेगा यह ओपनर बल्लेबाज

IPL 2024 Retentions: आईपीएल 2024 रिटेंशन की समय सीमा में कुछ घंटे से भी कम समय बचा है. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों रिलीज और रिटेन करना शुरू कर दिया है.  IPL 2024 कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को रिलीज करने की खबर है.  केकेआर ने शार्दुल ठाकुर को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. शार्दुल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं था. शार्दुल ठाकुर केकेआर से पहले 2018 से 2021 तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने धाकड़ ओपनर पृथ्वी शॉ को रिटेन करने का फैसला किया है.

शार्दुल ठाकुर को रिलीज 
मीडिया की खबरों के अनुसार, शार्दुल ठाकुर से केकेआर नाता तोड़ सकती है. शार्दुल ठाकुर की बात करें, तो  साल 2018 से 2021 तक वे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे थे. फिर इसके बाद वे दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ गए थे. शार्दुल साल 2023 में वे केकेआर का हिस्सा बने. बतौर तेज गेंदबाज पिछले सीजन में शार्दुल ने 11 पारियों में 113 रन बनाए और केवल 7 विकेट ही हासिल किए थे. टीम ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया था. सीएसके की ओर से 2 बार खिताब जीत चुके शार्दुल केकेआर को कुछ खास सफलता नहीं दिला सके. आईपीएल 2023 में केकेआर की टीम 14 में से सिर्फ 6 ही मैच जीती. टीम पॉइंट टेबल में 7वें नंबर पर रही थी.

दिल्ली कैपिटल्स करेगी पृथ्वी शॉ को रिटेन
वहीं खबर है कि दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को बरकरार रखने का फैसला किया है.  पृथ्वी शॉ अभी घुटने की चोट से उबर रहे हैं. काउंटी के दौरान उन्हें यह चोट लगी थी. पिछले सीजन में वे बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. पृथ्वी ने 8 पारियों में 106 रन ही बना सके थे. एक ही अर्धशतक लगाया था. हालांकि, पृथ्वी शॉ वर्तमान में नॉर्थम्पटनशायर के साथ काउंटी चैंपियनशिप के दौरान घुटने की चोट से उबर रहे हैं.  हालांकि, शॉ अपनी रिकवरी के कारण सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी नहीं खेल पाए. दिल्ली के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू करने वाले पृथ्वी शॉ ने पिछले सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए आठ मैच में केवल 106 रन ही बना पाए थे.

IPL 2024 से पहले एक और बड़ा ट्रेड
बता दें कि IPL 2024 से पहले एक और बड़ा ट्रेड हुआ.  लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 2 प्रमुख खिलाड़ियों का ट्रेड हुआ. जिसमें लखनऊ ने अपने प्रमुख तेज गेंदबाज आवेश खान के बदले राजस्थान के देवदत्त पडीक्कल को अपने साथ जोड़ा.  इन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन पिछले सीजन में औसत रहा था.  आने वाले दिनों में और भी ट्रेड टीमों की तरफ से देखने को मिल सकते हैं.

Prayagraj: महाकुंभ 2025 से पहले संतों-भक्तों को मिलेगी बड़े हनुमान मंदिर कॉरिडोर की सौगात,सेना ने रक्षा मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट

Kartik Purnima 2023: कार्तिक पूर्णिमा पर बन रहा बीवर मून का खास संयोग, गोल्डन टाइम के लिए तैयार रहें ये चार राशियां

Uttarkashi tunnel accident: रेस्क्यू टीम पहुंची सुरंग के ऊपर, टनल में फंसे मजदूरों को बचाने के लिए अब होगी वर्टिकल ड्रिलिंग

 

 

 

Trending news