UP Politics: इधर योगी कैबिनेट के 4 मंत्रियों ने ली शपथ, उधर अखिलेश ने भाजपा को हराने की ली शपथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2142532

UP Politics: इधर योगी कैबिनेट के 4 मंत्रियों ने ली शपथ, उधर अखिलेश ने भाजपा को हराने की ली शपथ

Akhilesh Yadav on Yogi Cabinet Expansion: यूपी में आज मंगलवार 5 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता कैबिनेट की बैठक की गई. बैठक में चार मंत्रियों ने राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. उधर सपा प्रमुख अखिलेश ने भाजपा को हराने की शपथ ली है. 

 

Akhilesh Yadav on Yogi Cabinet Expansion

Akhilesh Yadav on Yogi Cabinet Expansion: यूपी में आज मंगलवार 5 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता कैबिनेट की बैठक की गई. इस बैठक में 29 बड़े फैसलों पर को मंजूरी दी गई. साथ मंत्री मंडल में विस्तार हुआ है. चार नए मंत्रीयों को सपथ दिलाई गई है. अब इसको लेकर विपक्ष में सियासत तेज हो गई है. यूपी मंत्रिमंडल विस्तार पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए एक्स पर पोस्ट किया है. 

अखिलश यादव ने भाजपा और योगी सरकार को घेरते हुए लिखा है. ये सरकार शपथ के सामने दूसरी शपथ दिला रही है. यूपी का युवा नौकरी देने वालों को वोट देने की शपथ ले चुका है. इसके साथ अखिलेश ने भाजपा हटाओ, नौकरी पाओ का नारा भी दिया है. इस बार चुनाव में ऐसे दल को वोट दे जो जो नौकरी-रोज़गार दे. हम इस नारे को हर परिवार तक पहंचाने की सपथ लेते है. अब ये नारा हर घर, गांव तक पहंचेगा.

इसके पहले भी सपा प्रमुख ने भाजपा में टिकट उम्मीदवारों के बहाना बनाकर दावेदारी छोड़ने पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि अखिलेश ने लिखा कि किसने सोचा था कि भाजपा के ऐसे दिन भी आएँगे कि कुछ उम्मीदवार टिकट मिलने से पहले कुछ और काम को ज़्यादा जरूरी बताने का बहाना करके दावेदारी छोड़ देंगे. मंगलवार को उन्होंने बेरोजगार और पेपर लीक प्रताड़ित युवाओं को शपथ दिलाई. अखिलेश यादव पेपर लीक प्रकरण पर बीजेपी सरकार के खिलाफ हमलावर हैं. अब एक बार फिर उन्होंने बेरोजगारी और पेपर लीक मामले में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.
 
यह भी पढ़े- Lucknow Metro: लखनऊ मेट्रो को चुनावी तोहफा, वसंतकुंज से 12 नए मेट्रो स्टेशनों को योगी सरकार की मंजूरी

Trending news