Mukhtar Ansari News Live Update: मुख्तार अंसारी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, आज नहीं कल मिट्टी में खाक हो जाएगा पूर्वांचल का सबसे बड़ा डॉन
Advertisement

Mukhtar Ansari News Live Update: मुख्तार अंसारी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, आज नहीं कल मिट्टी में खाक हो जाएगा पूर्वांचल का सबसे बड़ा डॉन

Mukhtar Ansari Death News Live Update: मुख्‍तार अंसारी के शव का पोस्‍टमार्टम पूरा हो गया है. कुछ देर में शव को बांदा से गाजीपुर के लाया जाएगा. इस दौरान शव के साथ मुख्‍तार अंसारी के परिवार के अलावा भारी पुलिस फोर्स रहेगी. बताया गया कि कल सुबह की नमाज के बाद मुख्‍तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. 

Mukhtar Ansari
LIVE Blog

Mukhtar Ansari Death News Live Update: मुख्‍तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने पर गुरुवार रात करीब आठ बजे के आसपास उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्‍टरों ने बताया कि रोजा रखने के चलते मुख्‍तार की बॉडी में कमजोरी आ गई थी. इसके चलते अटैक पड़ा. मुख्‍तार की मौत के बाद देर रात परिवार के लोग बांदा पहुंचे और उनके सामने पोस्‍टमार्टम शुरू किया गया. शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे से शुरू हुआ पोस्‍टमार्टम दोपहर साढ़े तीन बजे तक चला. पांच डॉक्‍टरों के पैनल ने मुख्‍तार का पोस्‍टमार्टम किया. इसके बाद मुख्‍तार का शव बांदा से गाजीपुर लाया जाएगा. 

गाजीपुर के लिए रवाना 
पोस्‍टमार्टम होने के बाद मुख्‍तार का शव बांदा से गाजीपुर ले जाया जा रहा है. पोस्‍टमार्टम के दौरान विसरा को सुरक्षित रखा गया है. मुख्‍तार का बड़ा बेटा अब्‍बास अंसारी जेल में बंद है. ऐसे में छोटे बेटे उमर अंसारी की मौजूदगी में पोस्‍टमार्टम किया गया. वीडियोग्राफी की गई. कल यानी शनिवार को सुबह की नमाज के बाद मुख्‍तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. 

29 March 2024
18:52 PM

प्रयागराज के हंडिया इलाके में प्रवेश करने वाला है काफ‍िला, देर रात गाजीपुर पहुंचेगा 

प्रयागराज : मुख्‍तार अंसारी का शव देर रात गाजीपुर पहुंचेगा. अभी काफिला हंडिया इलाके से 25 किलोमीटर दूर है. उम्मीद है कि 12:30 तक काफिला गाजीपुर पहुंच जाएगा. 

17:35 PM

Mukhtar Ansari Funeral : मुख्‍तार अंसारी का शव रात 12 बजे गाजीपुर पहुंचेगा, कल होगा सुपुर्द-ए-खाक 

Mukhtar Ansari : मुख्‍तार अंसारी का शव गाजीपुर रात करीब 12 बजे पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. अभी काफ‍िला चित्रकूट (कर्वी) पहुंचा है. मुख्‍तार अंसारी को कल सुबह 10 बजे यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाजीपुर) के कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. 

17:11 PM

Mukhtar Ansari Funeral : कल दफनाया जाएगा माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी

गाजीपुर : मुख्‍तार का दफन करने के लिए कब्रिस्तान में कब्र खोदा जा रहा है. कब्रिस्तान के बाहर सुरक्षा का कड़ा घेरा तैयार किया गया है. मुख्तार अंसारी का शव पहले पुलिस अभिरक्षा में घर ले जाया जाएगा. यहां अंतिम दर्शन और जनाजे की नमाज के बाद उसे दफनाया जाएगा. 

16:41 PM

Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari : मुख्‍तार के जनाजे में शामिल होने के लिए बेटे ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया 

Mukhtar Ansari Death News: मुख्‍तार के जनाजे में शामिल होने के लिए अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट में आज छुट्टी है. इसलिए अब्बास अंसारी के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के वेकेशन ऑफिसर से संपर्क किया है और कोर्ट से जल्द से जल्द इस मांग पर सुनवाई की मांग की है. 

16:28 PM

Mukhtar Ansari Postmortem Report: मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, डॉन की मौत की सच्चाई से उठा पर्दा 

Mukhtar Ansari News : माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात अचानक तबीयत बिगड़ गई. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से मुख्तार अंसारी की मौत होने की वजह बताई जा रही है. हालांकि ऑफिशियल रिपोर्ट का अभी इतजार है. फाइनल रिपोर्ट के आने के बाद ही सही मायने में मौत कब और कैसे हुई इसका पता चलेगा.

16:23 PM

Mukhtar Ansari Advocate Demand : मुख्तार अंसारी के वकील ने दी FIR दर्ज करने की तहरीर, जेल प्रशासन पर दर्ज हो मुकदमा 

बाराबंकी : बाराबंकी की एमपीएमएलए कोर्ट में शुक्रवार को मुख्‍तार अंसारी की पेशी होनी थी. इस दौरान बांदा जेल अधीक्षक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हाजिर हुए. उन्होंने बताया कि कल रात 9:50 बजे बंदी मुख्तार अंसारी की मृत्यु हो गई. इसके बाद जज ने अगली तारीख देते हुए रिपोर्ट तलब की है. वहीं, मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने मुख्तार अंसारी द्वारा 21 मार्च को न्यायालय के समक्ष दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की अर्जी दी है. 

16:22 PM

Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari : मुख्‍तार अंसारी परिवार को हाई कार्ट से राहत नहीं, जनाजे में शामिल होना चाहता है बड़ा बेटा 

प्रयागराज : माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार को इलाहाबाद हाईकार्ट से राहत नहीं मिली है. मुख्‍तार का बड़ा बेटा अब्‍बास अंसारी पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी. जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में अर्जी मेंशन की जानी थी, हालांकि यह बेंच आज नहीं बैठी. इसके बाद दूसरी बेंच को अर्जी सुनवाई के लिए भेजा गया. यहां किसी भी मुकदमे को सुनने से इनकार कर दिया गया. अब अंसारी परिवार सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने की तैयारी में जुट गया है. 

16:20 PM

Mukhtar Ansari Dead Body : मुख्‍तार का शव पहले घर ले जाया जाएगा, अंतिम दर्शन के बाद कब्र में दफन होगा माफ‍िया 

गाजीपुर : मुख्‍तार को दफन करने के लिए गाजीपुर में कब्र खोद ली गई है. उसे उसके दादा-दादी के बगल दफन किया जाएगा. कब्रिस्तान के बाहर सुरक्षा का कड़ा घेरा तैयार कर दिया गया है. मुख्तार अंसारी का शव पहले पुलिस अभिरक्षा में घर ले जाया जाएगा. घर पर अंतिम दर्शन और जनाजे की नमाज होने के बाद शव को कब्रिस्तान लाया जाएगा. 

Trending news