Mainpuri News: कॉस्मेटिक का सामान बना काल, पत्नी ने प्रेमी संग साजिश कर पति को लगाया ठिकाने
Advertisement

Mainpuri News: कॉस्मेटिक का सामान बना काल, पत्नी ने प्रेमी संग साजिश कर पति को लगाया ठिकाने

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को प्रेमी और उसके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है.

Mainpuri Crime News

Atul Saxena/Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को प्रेमी और उसके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है. 

बीते 22 मार्च  की घटना
पूरी घटना के अनुसार बीते 22 मार्च को मैनपुरी जनपद के थाना औंछा क्षेत्र के गांव नगला वंशी में एक नहर के किनारे पटरी पर एक युवक का शव मिला था. पुलिस की छानबीन के बाद मृतक की पहचान जनपद फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र के गांव शहदपुर निवासी सर्वेश कुमार के रूप में हुई थी. जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तभी मृतक के परिजन विजयसिंह पुत्र वद्रीप्रसाद निवासी शहदपुर ने थाना औंछा पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज होने के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने टीम का गठन कर घटना की जांच के आदेश दिए थे.

उपरोक्त मामले में गठित टीमों ने दिन रात एक कर मेहनत करते हुए घटना का खुलासा किया. जिसमें पति का हत्या उसी की ही पत्नी सुषमा देवी ने अपने प्रेमी अनिल कुमार पुत्र महाराज सिंह निवासी कुम्हौरा थाना जसराना जनपद फिरोजाबाद और उसके साथी रोहित पुत्र सर्वेश कुमार निवासी ग्राम परमकुटी थाना औछा जनपद मैनपुरी के साथ मिलकर की. वहीं इस मामले में थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ ही उसके साथी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

कैसे दिया घटना को अंजाम
हत्या के कारणों के सम्बन्ध में जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपी प्रेमी अनिल कुमार ने बताया कि वह और मृतक सर्वेश कुमार गुडगांव की फैक्ट्री में साथ साथ काम करते थे. जहां सर्वेश शादी-शुदा था तथा अपनी पत्नी सुषमा व बच्चों के साथ गुरूग्राम ही रहता था. आरोपी भी गुरूग्राम में उसी मकान के बगल के एक कमरे मे रहता था और जिस वजह से उसका सर्वेश के घर आना जाना था. इसी दौराम उसके और सर्वेश की पत्नी सुषमा के अवैध सम्बन्ध बन गए. इसके कुछ समय पश्चात सर्वेश वहां से नौकरी छोडकर अपने बच्चों के साथ गांव आ गया था. लेकिन मृतक की पत्नी सुषमा और उसके प्रेमी एक-दूसरे से फोन से बातचीत करते रहे. वहीं आरोपी प्रेमी ने सर्वेश की पत्नी सुषमा को बात करने के लिए एक सिम भी लेकर दिया था. जिस सिम का इस्तेमाल सुषमा केवल आरोपी प्रेमी अनिल कुमार से ही बात करने के लिए करती थी. इन्ही अवैध सम्बन्धों के चलते अनिल ने, सुषमा के साथ मिलकर सर्वेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था. 

बुआ के लडके को भी बनाया प्लानिंग का हिस्सा
आरोपी ने अपनी बुआ के लडके रोहित को भी अपने प्लान का हिस्सा बनाया. आरोपी ने रोहित द्वारा सर्वेश को कोस्मैटिक का सामान दिलवाने के लिए बहाना बनाकर मैनपुरी बुला लिया और मैनपुरी के एक ठेके पर तीनों ने शराब पी. जिसके बाद अनिल व रोहित ने सर्वेश को अपनी बाइक पर बैठाकर विक्रमपुर नहर से मोहकमपुर को जाने वाले नहर रास्ता नगला बंशी के पास नहर के किनारे ले गये और सीमेन्ट की ईंट से उसके सिर व शरीर पर जान से मारने की नियत से एक के बाद एक कई प्रहार किए. जब दोनों ने यह देखा कि सर्वेश मर गया है तो शव को छिपाने के लिये शव को नहर मे डाल दिया. उसके बाद आरोपी अनिल कुमार रोहित को उसके घर छोडते हुए अपने जीजा धर्मपाल निवासी ग्राम पनवाह थाना कुरावली के पास चला गया.

 

 

और पढ़ें  -  22 साल की उम्र में ही क्लियर कर दी UPSC, जानिए हरदोई की इशिता की सक्सेज स्टोरी

 

Trending news