Lucknow News: लखनऊ की टीले वाली मस्जिद पर बवाल, दो पक्षों के बीच लात-घूंसे चलने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229240

Lucknow News: लखनऊ की टीले वाली मस्जिद पर बवाल, दो पक्षों के बीच लात-घूंसे चलने का वीडियो वायरल

Teele Wali Masjid Video: लखनऊ की टीले वाली मस्जिद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस मस्जिद के इमाम दोनों के भाईयों के बीच विवाद हो रहा है, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में लात- घूंसे तक चले.....

 

Teele Wali Masjid Video

Lucknow: लखनऊ की टीले वाली मस्जिद का एक वीडियो सामने आया है वीडियो में मस्जिद के इमाम मौलाना फजलुर्रहमान और उनके छोटे भाई मौलाना वासिफ शाह के बीच विवाद हो रहा है. विवाद का कारण मस्जिद में निजी सीसीटीवी लगाना बताया जा रहा है. मौलाना के छोटे भाई मस्जिद प्रांगण में निजी सीसीटीवी कैमरा लगवाना चाह रहे थे, जिसका मौलाना फजलुर्रहमान विरोध किया विरोध के बाद मामला और ज्यादा बढ़ गया. मामला इतना बढ़ गया कि इसे सुलझाने के लिए मौलाना को प्रशासन की मदद लेनी पड़ी. 

प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद पूरा मामला सुलझा. मौलाना का कहना था की मस्जिद में छेद करना गलत है जिसको लेकर दोनों भाइयों में विवाद शुरू हो गया और मौलाना फजलुर्रहमान को प्रशासन की सहायता लेनी पड़ी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. अभी मामला पुलिस के हाथ में है. इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं मौलाना शाह वासिफ ने बयान जारी कर बताया जो वीडियो वायरल हो रहा है यह पुराना वीडियो है सीसीटीवी कैमरे रिपेयर कर रहा था और मेरे साथ बदतमीजी की गई और यह पुराना वीडियो है. 

Trending news