Greater Noida News: रवि काना खोलेगा कबाड़ के काले कारोबार के राज, नोएडा पुलिस ने तैयार की सवालों की लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229141

Greater Noida News: रवि काना खोलेगा कबाड़ के काले कारोबार के राज, नोएडा पुलिस ने तैयार की सवालों की लिस्ट

Ravi Kana News: स्क्रैप माफिया रवि काना की रिमांड पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रिमांड के लिए सूरजपुर जिला न्यायालय में की थी अर्जी दाखिल. पढ़िए पूरा मामला...

 

UP Crime News

Ravi Kana News: सूरजपुर जिला न्यायालय में हुई पुलिस याचिका पर आज स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ सुनवाई हुई. जिसके आदेश में थाईलैंड से गिरफ्तार हुए स्क्रैप माफिया रवि काना की 5 दिन की रिमांड ग्रेटर नोएडा पुलिस को मिल गई है. 1 मई 12:00 से 6 मई 12:00 बजे तक रवि काना पुलिस रिमांड पर रहेगा. कोर्ट के आदेश अनुसार वह कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से लाया जाएगा. ग्रेटर नोएडा पुलिस का मानना है कि पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. जिसमें एक बड़ा सवाल यह है कि इतना बड़ा स्क्रैप कारोबार किसके संरक्षण में चला रहा था. 

थाइलैंड से हुआ था गिरफ्तार
ज्ञात हो स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा को पुलिस ने थाइलैंड से गिरफ्तार किया था. रवि काना करीब चार महीने से फरार चल रहा था. 23 अप्रैल को इन दोनों को थाईलैंड में हिरासत में लिया गया था. इस साल जनवरी में नागर के देश से भागने के संदेह में उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर और रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था.

फरवरी में हुई थी रवि काना की पत्नी मधु नागर की गिरफ्तारी
आपको बता दें कि जनवरी महीने में जब रवि काना पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ, तो उसकी पत्नी मधु नागर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा लगा था. मधु नागर भी उसी समय थाईलैंड भाग गई थी. हालांकि, फरवरी में पुलिस ने उसे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था. 

 

और पढ़ें  -  ओमप्रकाश राजभर ने फिर दिखाई मंत्री पद की धौंस, बताया-सबका मालिक कौन

और पढ़ें  -  कौन हैं उत्तराखंड बोर्ड की टॉपर प्रियांशी रावत,  500 में 500 अंक लाकर बनाया रिकॉर्ड

Trending news