Lalitpur News: ललितपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, आमने- सामने टकराई बाइक 3 मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2137675

Lalitpur News: ललितपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, आमने- सामने टकराई बाइक 3 मौत, कई घायल

Lalitpur accident/Amit soni: ललितपुर में  सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में तेज रफ्तार दो बाइक आमने- सामने भिड़ गई. हादसे में घायल हुए लोगों को भेजा गया अस्पताल 

 

lalitpur accident

Lalitpur accident: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में तेज रफ्तार दो बाइक आमने- सामने भिड़ गई. जोरदार भिडंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में 5 अन्य लोग घायल हो गए. जिन्हें तुरंत उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दो लोगों कि और मौत हो गई. 

घटना महरौनी कोतवाली अंतर्गत टीकमगढ़ रोड की है. मौत की खबर सुनते ही पूरे परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया. जनपद के मड़ावरा थाना क्षेत्र के बम्होरी कला निवासी निलेश कुमार (19) पुत्र नाथूराम अपने भतीजे अभिराज (10) और रिश्तेदार अनिल अहिरवार (25) निवासी सिमरधा, पाली के साथ बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने टीकमगढ़, मध्य प्रदेश गया था. वहा से तीनों वापस लौट रहे थे. महरौनी कस्बे के समीप सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें निलेश की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना में दूसरी बाइक सवार प्रीतम सिंह (30) , उसकी पत्नी उर्मिला (26)  और दो बेटियां रंजना (3) व अंजली (2) भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी महरौनी भेजा. जहां से सभी की हालत नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़े- प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी

Trending news