अपनी ही शादी में टल्‍ली हो गया दूल्‍हा, सुबह तक नहीं खुली आंख, गुस्‍साई दुल्‍हन ने उठाया ये कदम
Advertisement

अपनी ही शादी में टल्‍ली हो गया दूल्‍हा, सुबह तक नहीं खुली आंख, गुस्‍साई दुल्‍हन ने उठाया ये कदम

Fatehpur News : बारात जब दुल्हन के दरवाजे पहुंची तो दूल्हा डीजे के धुन पर नाचते हुए बेहोश हो गया. दूल्हा कमल को होश में लाने के लिए परिवार के लोग पानी डालते रहे. होश में न आने पर लड़की न शादी से इनकार कर दिया. 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

अवनीश सिंह/फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां अपनी ही बारात में दूल्हा शराब पीकर धुत हो गया. इतना ही नहीं शराब के नशे में धुत दूल्‍हा लड़की के घर बारात पहुंचने पर जमकर डांस करने लगा. नाचते-नाचते बेहोश होकर गिर गया. सुबह तक होश न आने पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. दुल्‍हन पक्ष के लोगों ने नशेड़ी दूल्हा को बंधक बनाकर दिए गए दहेज की मांग की. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गाजीपुर थाना क्षेत्र के दरौली गांव के रहने वाले शेरा सिंह के 30 वर्षीय पुत्र कमल सिंह की शादी थरियांव थाना क्षेत्र के सेमरइया गांव के रहने वाले चुन्नीलाल की 22 वर्षीय पुत्री पूजा देवी के साथ तय हुई थी. एक जनवरी 2024 दिन गुरुवार को दूल्हा कमल सिंह सज धजकर गांव से बारात लेकर दुल्हन के गांव पहुंचा. जहां बारात का स्वागत सत्कार के बाद अगवानी के समय दूल्हा अपने दोस्तों के साथ जमकर शराब पी लिया. 

दूल्‍हे को बंधक बनाया 
बारात जब दुल्हन के दरवाजे पहुंची तो दूल्हा डीजे के धुन पर नाचते हुए बेहोश हो गया. दूल्हा कमल को होश में लाने के लिए परिवार के लोग पानी डालते रहे. होश में न आने पर लड़की न शादी से इनकार कर दिया. लड़की पक्ष ने दूल्हे को बंधक बना लिया. लड़की के पिता ने बताया कि लड़का शराब पीकर आया था. गाड़ी से उतर नहीं पा रहा था और बेहोश हो गया था. जबतक शादी में दिए कैश और सामान वापस नहीं होता दूल्हा यहीं रहेगा. 

Trending news