कुलदीप यादव करेंगे शादी, T20 वर्ल्ड कप के बाद कनपुरिया क्रिकेटर ने दुल्हन को लेकर खोला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2326619

कुलदीप यादव करेंगे शादी, T20 वर्ल्ड कप के बाद कनपुरिया क्रिकेटर ने दुल्हन को लेकर खोला राज

Kuldeep Yadav marriage News: यूपी के कानपुर के रहने वाले क्रिकेटर कुलदीप यादव भी वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा थे. इन दिनों वह कानपुर अपने घर आए हुए हैं, उनके प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया. कुलदीप यादव ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. 

कुलदीप यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

Kuldeep Yadav: टी20 विश्वकप जीतने के बाद वापस लौटे भारतीय खिलाड़ियों का फैंस जोरदार स्वागत कर रहे हैं. यूपी के कानपुर के रहने वाले क्रिकेटर कुलदीप यादव भी वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा थे. इन दिनों वह कानपुर अपने घर आए हुए हैं, उनके प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया. कुलदीप यादव ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. कुलदीप यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की. 

 

कुलदीप यादव ने अपनी शादी को लेकर एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है. कई ऐसे क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो शादी के बंधन में बंधे हैं लेकिन कुलदीप यादव ऐसा कुछ करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं. कुलदीप यादव ने साफ किया है कि वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करेंगे. शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आपको जल्द ही खबर मिलेगी लेकिन वह कोई एक्ट्रेस नहीं होगी. यह जरूरी है कि वह मेरी और मेरी फैमिली की देखभाल कर सके. 

कुलदीप का था खास रोल 
कुलदीप यादव भारत को वर्ल्डकप जिताने में खास भूमिका निभाई थी. वर्ल्डकप के दौरान वह कुल 5 मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा रहे. वह सुपर-8, सेमीफाइनल और फाइनल में भारतीय प्लेइंग-11 में शामिल रहे थे. हालांकि ग्रुप स्टेज में उनको खेलने का मौका नहीं मिली था. कुलदीप यादव ने 5 मैचों में कुल 10 विकेट झटके थे. 

कैसा रहा कुलदीप का करियर
कुलदीप यादव ने अब तक 12 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 53 विकेट चटकाए हैं. वनडे में 103 मैचों में उनके नाम 168 विकेट दर्ज हैं. जबकि 40 टी20 मैचों में उनके नाम 69 विकेट दर्ज हैं जबकि उनकी इकॉनमी 6.77 रही. आईपीएल में भी कुलदीप ने 84 मैचों में 87 विकेट अपने नाम किए हैं. आईसीसी रैंकिंग में वह टेस्ट में 15वें, वनडे और टी20 में 8वें स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें - IND vs BAN Test: कानपुर वालों हो जाओ तैयार, ग्रीनपार्क में भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच का आ गया शेड्यूल

 

 

Trending news