Jhansi News: साफ-सफाई को लेकर बहू से झगड़ा, सास ने टॉयलेट क्लीनर पीकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2343897

Jhansi News: साफ-सफाई को लेकर बहू से झगड़ा, सास ने टॉयलेट क्लीनर पीकर दे दी जान

Jhansi News: झांसी में साफ सफाई को लेकर सास-बहू में झगड़ा इतना बड़ गया कि 55 वर्षीय सास ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया. बाद में इलाज के दौरान सास की मौत हो गई.

Jhansi News: साफ-सफाई को लेकर बहू से झगड़ा, सास ने टॉयलेट क्लीनर पीकर दे दी जान

Jhansi News: झांसी शहर कोतवाली इलाके के बडागांव में बहू से हुए विवाद के बाद गुस्से  में आकर सास ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. 

ये भी पढ़ें: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

साफ-सफाई को लेकर हुआ था विवाद

बहू से झगड़े में सास द्वारा टॉयलेट क्लीनर पीकर जान देने की यह घटना झांसी के बडागांव गेट के मोहल्ले की है. सास और बहू में घर की साफ सफाई को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि 55 साल की सास उर्मिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. मृतका के बेटे प्रदीप साहू ने बताया कि हम गाड़ी चलाने गए थे तभी आसपास के लोगों ने फोन पर सूचना देकर बताया कि तुम्हारे घर में झगड़ा हो रहा है. तुम जल्दी घर आ जाओ जैसे हम घर पर पहुंचे तो देखा की मम्मी पड़ी हुई थीं और उनके मुंह में तेजाब डला हुआ था फिर उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

वहीं इस मामले में अभी पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है.  पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उर्मिला जो 55 वर्ष की सास है और उनकी बहू प्रियंका है, घर में साफ-सफाई को लेकर इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. जिसके बाद उर्मिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. पंचनामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है. तहरीर आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:  यूपी छोड़कर भागा नारायण साकार हरि, हाथरस हादसे के 15 दिनों में ही बदला ठिकाना

 

Trending news