Lalitpur News: 11 साल की मासूम के लिए बाप बना जल्लाद, गर्म चिमटे से जगह-जगह जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2442589

Lalitpur News: 11 साल की मासूम के लिए बाप बना जल्लाद, गर्म चिमटे से जगह-जगह जलाया

Lalitpur News: ललितपुर जिले में एक शराबी पिता की हैवानियत सामने आई है. आरोपी शराबी पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी को गर्म चिमटे से शरीर पर जगह जगह जला दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Lalitpur News

अमित सोनी/ललितपुर: यूपी के ललितपुर जिले में एक शराबी पिता की हैवानियत सामने आई है. आरोपी शराबी पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी को गर्म चिमटे से शरीर पर जगह जगह जला दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना सौजना थाना क्षेत्र के बरौना गांव की है. 

जरा सी गलती पर तालिबानी सजा
वायरल वीडियो में मासूम बच्ची अपने शरीर पर जगह जगह जले हुए निशान दिखाते हुए बता रही है कि उसके शराबी पिता ने उसके साथ सिर्फ इसलिये अमानवीय व्यवहार किया क्योंकि उसने बकरियों को खोल दिया था और बकरियों ने आंगन में रखी हुई एक बोरी को गिरा दिया था. सिर्फ इतनी सी बात की वजह से नाराज होकर आरोपी पिता ने अपनी 11 वर्षीय बेटी को गर्म चिमटा से जला दिया.जिसकी वजह से मासूम बेटी तड़पती रही.

शराबी ने पिता को भी ट्रैक्टर से बांधा
वहीं बेरहम शराबी पिता से जब मासूम को बचाने के लिये उसका दादा पहुंचा तो आरोपी शख्स ने उसको भी ट्रैक्टर से बांधकर जला देने की धमकी दे डाली. मासूम बच्ची के शरीर पर जले के निशान देखकर गांव के ही किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाकर अपने निर्दयी पिता द्वारा जलाने की बात कहते हुये रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jhansi News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - बांदा में चप्पल तीन युवकों के लिए मौत का कुआं बन गई, पल भर में गंवा दी जान

यह भी पढ़ें - यूपी में खूंखार लकड़बग्घों को पकड़ने का प्रयास, 24 भेड़ों पर अटैक के बाद डर में गांव

 

 

 

Trending news