Mirzapur Road Accident: मीरजापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्‍टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2458215

Mirzapur Road Accident: मीरजापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्‍टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत

Mirzapur Road Accident: मीरजापुर के कछवा थाना क्षेत्र में यह हादसा हो गया. सभी मजदूर देर रात काम कर वापस वाराणसी जा रहे थे. इस बीच बेकाबू ट्रक ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गया. 

mirzapur Road Accident

Mirzapur Road Accident: मीरजापुर में गुरुवार देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कछवा थाना क्षेत्र के कटका पड़ाव के पास मजदूरों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली और ट्रक में टक्‍कर हो गई. हादसे में ट्रैक्‍टर-ट्रौली पर सवार 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सभी मजदूर वाराणसी के रहने वाले थे. 

देर रात हादसे के बाद मची चीख-पुकार 
बताया गया कि हादसे के समय ट्रैक्‍टर-ट्रॉली में करीब 13 मजदूर सवार थे. सभी मजदूर औराई के तिवरी गांव से ढलाई कर वापस वाराणसी लौट रहे थे. रात करीब 12:30 बजे के आसपास की घटना बताई जा रही है. हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. हादसे के बाद गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

हादसे के बाद नाले में जा गिरी ट्रॉली 
लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने पहले बाइक में टक्‍कर मारी. इसके बाद अनियंत्रित होकर ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गया. हादसे के बाद ट्रॉली उछलकर नाले में जा गिरी. वहीं, ट्रक भी नाले में जा गिरा. हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े. सीओ अमर बहादुर सिंह ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे पुलिस को हादसे की सूचना मिली. रेस्‍क्‍यू कर सभी को बाहर निकाला गया. घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. 

हादसे में इनकी मौत 
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि ट्रक ने ट्रैक्‍टर ट्रॉली को पीछे से टक्‍कर मारा. सभी शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. ट्रक को कब्‍जे में ले लिया गया है. इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

मिर्जामुदार वाराणसी के रहने वाले थे सभी मृतक  
1. भानू प्रताप पुत्र हीरालाल निवासी रामसिंहपुर मिर्जामुदार जनपद वाराणसी
2. विकास कुमार पुत्र अखिलेश निवासी रामसिंहपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
3. अनिल कुमार पुत्र हुबलाल निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
4. सूरज कुमार पुत्र हुबलाल निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
5. सनोहर पुत्र नन्दू निवासी निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
6. राकेश कुमार पुत्र कन्हैया लाल निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
7. प्रेम कुमार पुत्र महंगी निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
8. राहुल कुमार उर्फ टिल्लू पुत्र मुन्ना लाल बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
9. नितिन कुमार पुत्र दौलत राम निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी
10. रोशन कुमार पुत्र दीनानाथ निवासी बीरबलपुर मिर्जामुराद जनपद वाराणसी

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mirzapur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : ''धर्मनगरी में चांद मियां का क्या काम...'', वाराणसी के मंदिरों से हटने लगी साईं की मूर्तियां

यह भी पढ़ें : Ghazipur Encounter: RPF जवानों को चलती ट्रेन से फेंकने वाला बदमाश जाहिद एनकाउंटर में ढेर, एक लाख का था इनाम

 

 

Trending news